सीएम योगी ने सीएए के मुद्दे पर ओवैसी को चेताया- अब्बाजान,चचाजान के अनुयायी सुन लें कि…!

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एमआईएम और पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी को भी आड़े हाथों लिया।

86

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, प्रदेश में राजनीतिक माहौल गर्म होता जा रहा है। राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का कोई मौका नहीं छोड़ते। इसी क्रम में कानपुर में बोलते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एमआईएम और पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। इस अवसर पर उन्होंने समाजवादी पार्टी को भी आड़े हाथों लिया।

“ओवैसी सपा के एजेंट”
इस अवसर पर बोलते हुए, योगी आदित्यनाथ ने असदुद्दीन ओवैसी को समाजवादी पार्टी का एजेंट बताया। सीएम ने कहा, “मैं आज दृढ़ता से चाचाजन और अब्बाजन के अनुयायियों से आग्रह करता हूं कि वे ध्यान से सुनें। अगर कोई जनता की भावना को भड़काने की कोशिश कर रहा है तो उत्तर प्रदेश सरकार अच्छी तरह से जानती है कि उससे कैसे निपटना है।” योगी आदित्यनाथ ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी सीएए के मुद्दे पर लोगों की भावनाओं को भड़का रहे हैं और वे सपा के एजेंट को तौर पर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः जानिये, यहां के हिंदू क्यों कर रहे हैं अपने क्षेत्र में डिस्टर्ब एरिया एक्ट को कड़ाई से लागू करने की मांग!

“बुलडोजर चलाने वाली सरकार”
सीएम योगी ने इस समय अपनी सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश में अब और दंगे नहीं होंगे। प्रदेश को अब दंगा मुक्त राज्य के रूप में जाना जाता है। राज्य में दंगाइयों और माफियाओं की सरकार नहीं है। माफियाओं पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार है।”

“पहले हर तीसरे दिन यहां दंगे होते थे”
योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में हुए दंगों को लेकर पिछली सरकार की आलोचना की। सीएम ने कहा, “2017 से पहले, उत्तर प्रदेश में हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे। लेकिन आज मैं सीएए के नाम पर लोगों को भड़काने वालों को चेतावनी देता हूं।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.