सनातन धर्म को खत्म करने की बड़ी साजिश, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लव जिहाद को लेकर कही यह बात   

सनातन धर्म को खत्म करने के लिए बड़ी साजिश रची जा रही है। हमें इसे समझना होगा। इसके खिलाफ हम सब को अब एकजुट होना होगा।

125

देश में लव जिहाद के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, आये दिन कहीं न कहीं से ऐसी खबरें सामने आ ही जाती हैं। यह सब एक साजिश के तहत किया जा रहा है। जिसमें हिन्दू लड़कियों को फंसाकर उन पर अत्याचार किया जाता है। उन्हें धर्म परिवर्तन करने के लिए मजबूर किया जाता है। लव जिहाद को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने लव जिहाद को आतंकवाद का नया रूप बताया है। इसके साथ ही उन्होंने देश में जारी धर्मांतरण की पोल खोली है। केंद्रीय मंत्री मोहम्मदाबाद तहसील मुख्यालय पर शहीद पार्क में दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा के दौरान देश में जारी लव जिहाद और धर्मांतरण को लेकर यह बातें कहीं।

आतंकवाद का नया रूप लव जिहाद 
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने के लिए बड़ी साजिश रची जा रही है। इसी के तहत अब लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। यह आतंकवाद का नया रूप है, जो हिन्दू धर्म को खत्म करने का प्रयास कर रहा है। हमें इसे समझना होगा। इसके खिलाफ हम सब को अब एकजुट होना होगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आतंकवाद ने लव जिहाद के रूप में एक नया आकार ले लिया है। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार की महागठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में धर्मांतरण का खेल जारी है। इस पर कोई कठोर कदम ना उठाते हुए यहां की महागठबंधन सरकार सिर्फ अपना वोट बैंक बचाने में लगी है।

ये भी पढ़ें- मोदी की रावण से तुलना करने पर भाजपा का पलटवार, कांग्रेस के लिए कही ये बात

ऐसे खुली ईसाई मिशनरियों की पोल
धर्मांतरण का खेल बिहार ही नहीं पूरे देश में जारी है। जिसको लेकर भाजपा नेता और अधिवक्ता अश्विनी उपाध्याय ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें किस तरह से ईसाई मिशनरियों द्वारा धर्मांतरण का खेल खेला जा रहा है, इसको लेकर खुलासा किया गया था। भाजपा नेता अश्विनी उपाध्याय द्वारा शेयर किये गए वीडियो में रिलीजियस पॉलिटिकल ऑबजर्वर होने का दावा करने वाले जेरोम एंटो ने यह सनसनीखेज खुलासा किया है। एंटो ने इस वीडियो में दावा किया कि भारत के सभी लोगों, प्रधानमंत्री से लेकर अंतिम आदमी तक को क्रिश्चिन बनाने का क्रिश्चियन मिशनरी का लक्ष्य है। वे इस लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं। जेरोम एंटो का दावा है कि मिशनरीज के लिए काम कर रहे लोगों की ये ड्यूटी होती है कि वो हर दिन 14 हजार लोगों को ईसाई बनाएंगे। जेरोम एंटो वीडियो में बता रहे हैं, “वे कॉन्फ्रेंस रूम में बैठकर डिसाइड करते है कि सोसाइटी में कैसे जहर घोलना है और फिर लोगों को ईसाई बनाना है। अगर सब लोग ईसाई बन जाएंगे तो कोई हिंदू बचेगा ही नहीं। तो फिर ये हिंदुस्तान कैसे रहेगा।” एंटो दावा कर रहे हैं कि धर्मांतरण रोधी कानून लागू करने से धर्मांतरण नहीं रुकेगा। वे कहते हैं कि जिन राज्यों में ये कानून लागू है, वहां कितने लोग पकड़े जा रहे हैं?

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.