Delhi MCD election: अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

आखिर ये पैसा किसकी जेब में गया? अगर काम करने वाले मजदूरों के नाम और उनको काम देने वाले के पते और मोबाइल नंबर फर्जी थे तो पैसा किसने खाया?

90

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए मतदान से ठीक एक दिन पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी (आप) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर मजदूरों के हक का पैसा खाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह दिल्ली का लालू मॉडल है। यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जितने भी आंकड़े सामने आए हैं, उससे स्पष्ट है कि मजदूरों के नाम, पते और मोबाइल नंबर फर्जी पाए गए हैं। उन्होंने सवाल किया कि आखिर ये पैसा किसकी जेब में गया? अगर काम करने वाले मजदूरों के नाम और उनको काम देने वाले के पते और मोबाइल नंबर फर्जी थे तो पैसा किसने खाया?

केजरीवाल ने पेश किया भ्रष्टाचार के नए मॉडल
केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि दिल्ली में एक मजदूर के नाम पर 25 लोगों को नौकरी दी गई और एक मोबाइल नंबर पर 6 आवेदन पत्र भरवाए गए हैं। मजदूर कामगार कल्याण बोर्ड के नाम पर जो हजारों करोड़ पैसा जमा हुआ। वह अरविंद केजरीवाल और उनके दोस्त लूट कर खा गए। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में भ्रष्टाचार के नए मॉडल पेश किए। उनकी सरकार में शराब घोटाला हुआ। उन्होंने दावा किया कि उनकी सरकार ने लूटने का काम किया है। केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि जो मजदूर अपनी कमाई के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाते हैं, उनके पैसे भी अरविंद केजरीवाल खा गए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.