केन्द्रीय गृह मंत्री शाह का 5 मई से दो दिवसीय दौरा? इन चुनावों पर है भाजपा की नजर

गृह मंत्री के दौरे से पहले 4 मई को दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट ने सभास्थल की तैयारियों का जायजा लिया।

 केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर 5 मई को उत्तर बंगाल दौरे पर सिलीगुड़ी आ रहे है। शाह एनजेपी स्थित रेलवे इंस्टीट्यूट मैदान पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री के दौरे से पहले 4 मई को दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट ने सभास्थल की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान सिलीगुड़ी के विधायक शंकर घोष, माटीगाड़ा – नक्सलबाड़ी के विधायक तथा सिलीगुड़ी सांगठनिक भाजपा जिला कमेटी के अध्यक्ष आनंदमय बर्मन सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस मौके पत्रकार वार्ता में सांसद बिष्ट ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर बागडोगरा हवाई अड्डे पर उतरेंगे। वहां से दार्जिलिंग मोड़ जाएंगे। दार्जिलिंग मोड़ पर तेनजिंग नोर्गे की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। फिर वहां से नौकाघाट के लिए रवाना हो जायेंगे। जहां पर पंचानन बर्मा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर सभास्थल के लिए रवाना होंगे।

शाह के दौरे का ये है उद्देश्य
ऐसा माना जा रहा है कि अमित शाह का यह दौरा भारतीय जनता पार्टी का मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से रखा गया है। इस दौरान वे उनसे बात कर पश्चिम बंगाल के माहौल की जानकारी लेंगे। प्रदेश में जहां अगले साल पंचायत होने हैं, वहीं 2024 में लोकसभा चुनाव भी होने हैं। भाजपा की नजर इन चुनावों पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here