जैसलमेर दौरे पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह! जानिये, पूरा कार्यक्रम

99

केन्द्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह 9 सितंबर को दो दिवसीय यात्रा पर जैसलमेर आएंगे। वे यहां 9 सितंबर को सांय साढे छह बजे पहुंचेंगे और दस सितम्बर को प्रातः ग्यारह बजकर दस मिनिट पर प्रस्थान करेंगे।

इस तरह है कार्यक्रम
-शाह सांय साढे छह बजे बजे बीएसएफ के हवाई जहाज द्वारा एयरफोर्स स्टेशन जैसलमेर पर उतरेंगे। इसके बाद वे सांय छह बजकर पचपन मिनिट पर सड़क मार्ग से बीएसएफ सेक्टर हैडक्वाटर डाबला पहुंचेंगे। शाह 9 सितंबर को रात्रि विश्राम बीएसएफ ऑफिसर्स इन्स्टीट्यूट डाबला में करेंगे। शाह दस सितम्बर को बीएसएफ ऑफिसर्स इन्स्टीट्यूट डाबला से प्रातः नौ बजे तनोट मन्दिर के लिए हेलीकॉप्टर से प्रस्थान करेंगे। शाह तनोट मन्दिर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे वहां से प्रातः दस बजकर पैतीस मिनिट पर हेलीकॉप्टर से एयरफोर्स स्टेशन जैसलमेर के लिए प्रस्थान करेंगे। फिर वे यहां से ग्यारह बजकर दस मिनिट पर जोधपुर एयरपोर्ट के लिए हवाई जहाज द्वारा प्रस्थान करेंगे।

-जिला कलेक्टर टीना डाबी ने उनकी प्रस्तावित यात्रा को सफल एवं व्यवस्थित रूप से सम्पादित करवाए जाने के सम्बन्ध में अधिकारियों को विभागवार दायित्व सौंपने सम्बन्धी आदेश जारी किए हैं। उन्होंने बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्री की यात्रा के दौरान जैसलमेर एयरफोर्स से सीमा सुरक्षा बल डाबला हेड क्वार्टर पर प्रस्तावित सड़क मार्ग में किसी प्रकार के व्यक्तियों एवं पशुओं के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबन्ध रहेगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.