भारत-पाक सीमा के स्थानीय नागरिकों के साथ शाह ने की चर्चा, दिया अपना नबंर और कही ये बात!

अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने केंद्र शासित प्रदेश की शीतकालीन राजधानी जम्मू का दौरा किया।

केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह इन दिनों कश्मीर के दौरे पर हैं। इस दौरान शाह ने स्थानीय लोगों से चर्चा की। अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन शाह ने केंद्र शासित प्रदेश की शीतकालीन राजधानी जम्मू का दौरा किया। इसके साथ ही उन्होंने आरएस पुरा सेक्टर में भारत-पाकिस्तान सीमा का भी दौरा किया। जम्मू के पास मकवाल में उन्होंने बीएसएफ की एक चौकी में दौरे के समय सेना के जवानों से चर्चा की, वहीं शाह ने स्थानीय लोगों से उनकी समस्याएं भी जानीं।

स्थानीय नागरिक को दिया अपना नंबर
शाह ने मकवाल के एक स्थानीय नागरिक का फोन नंबर अपने फोन में सेव कर लिया। इतना ही नहीं, केंद्रीय गृह मंत्री ने उसे अपना फोन नंबर भी दिया और कहा कि जब आपको किसी चीज की जरूरत हो तो आप कॉल कर सकते हैं। इस दौरान शाह ने स्थानीय लोगों के साथ चाय भी पी। कई बार शाह को खाट पर बैठे और स्थानीय लोगों के साथ खुलकर बातें करते देखा गया।

ये भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर के विकास में खलल डालने वालों को शाह का कड़ा संदेश, “यह मंदिरों की भूमि…!”

370 हटने के बाद पहली बार जम्मू-कश्मीर में अमित शाह
दौरे के दौरान शाह ने 24 अक्टूबर को आईआईटी कश्मीर के परिसर का उद्घाटन किया। भगवती नगर में एक बैठक में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों की प्रगति के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here