श्रद्धा वालकर हत्या मामले पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा बयान, दोषियों को लेकर कही यह बात

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं पूरे मामले पर नजर रख रहा हूं। इस मामले की जांच दिल्ली और मुंबई पुलिस दोनों कर रही हैं। हमारी इस पर भी नजर है कि दोनों राज्यों की पुलिस के बीच सामंजस्य बना रहे।

श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बयान सामने आया है। केंद्रीय गृहमंत्री ने साफ-साफ कहा है कि श्रद्धा मामले के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, उन्हें जल्द से जल्द सजा मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच दिल्ली और मुंबई पुलिस दोनों कर रही है। हमारी इस पर भी नजर है कि दोनों राज्यों की पुलिस के बीच सामंजस्य बना रहे।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध, इतने लोग गिरफ्तार

पूरे मामले पर मेरी नजर
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा। दोषियों को कम से कम समय में कड़ी सजा दी जाएगी। मैं पूरे मामले पर नजर रख रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं देश की जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि जिसने भी यह कृत्य किया है उसे कम से कम समय में न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।

पुलिस पर उठ रहे सवाल
श्रद्धा वालकर ने दो साल पहले ही नालासोपारा के तुलिंज पुलिस स्टेशन में आफताब के खिलाफ शिकायत की थी। जिसमें उसने कहा था कि आफताब हमें जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं शिकायत में यह भी लिखा था कि आफताब उसके टुकड़े-टुकड़े करना चाहता है। हालांकि, पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिसके बाद अब पुलिस पर ही सवाल उठने लगे हैं। श्रद्धा की शिकायत का एक पत्र भी तुलिंज पुलिस स्टेशन की ओर से जारी किया गया था, जिसके बाद यह मामला और तूल पकड़ लिया। हालांकि, इस मामले को लेकर महाराष्ट्र पुलिस ने जांच के आदेश भी दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here