कोरोना को लेकर फिर बढ़ी चिंता, स्वास्थ्य मंत्री ने दी चेतावनी

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने ट्वीट किया, कुछ देशों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, इसके मद्देनजर आज विशेषज्ञों और अधिकारियों के साथ कोरोना की स्थिति को लेकर समीक्षा की।

चीन में कोरोना से एक बार फिर हाहाकर मचा हुआ है। चीन के साथ ही कई देशों में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। विश्व में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारत भी सतर्क हो गया है। केंद्र सरकार कोविड की स्थिति को लेकर एक बार फिर अलर्ट मोड पर आ गई है। भारत में कोरोना की स्थिति को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने 21 दिसंबर को उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की। बैठक में दुनियाभर में फैल रहे कोरोना संक्रमण और उसके परिदृश्य को लेकर चर्चा हुई।

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले भाजपा ने कर दिया ‘खेला’

कोरोना अभी गया नहीं : मांडविया
समीक्षा बैठक के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने ट्वीट किया, कुछ देशों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, इसके मद्देनजर आज विशेषज्ञों और अधिकारियों के साथ कोरोना की स्थिति को लेकर समीक्षा की। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। मैंने सभी संबंधितों को सतर्क रहने और निगरानी करने का निर्देश दिया है। हम किसी भी स्थिति का सामना करने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here