सुषमा अंधारे के भड़काऊ बयानों पर भाजपा ने साधा निशाना, इस बड़े नेता की सहमति होने का लगाया आरोप

शिवसेना नेता सुषमा अंधारे पिछले कई दिनों से काफी भड़काऊ बयान दे रही हैं। उनके बयानों को लेकर भाजपा ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है।

पिछले कुछ दिनों से सुषमा अंधारे द्वारा हिंदू देवी-देवताओं और महान संतों के बारे में दिए गए बयानों के खिलाफ राज्य सरकार आक्रामक है। कई जगहों पर वारकरी समुदाय ने विरोध भी किया है। इसी तरह अब भाजपा नेता नितेश राणे ने अंधारे के बयानों को लेकर उद्धव ठाकरे की आलोचना की है।  नितेश राणे ने ठाकरे की उप नेता सुषमा अंधारे पर हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ बोलने का आरोप लगाया है, लेकिन चूंकि उद्धव ठाकरे ने उनके बयानों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है, इसका मतलब है कि ठाकरे की उनके बयानों पर मौन सहमति है।

नितेश राणे ने किया ट्वीट
नितेश राणे ने ट्वीट किया है कि महाराष्ट्र में अंधारे मैडम के भारी विरोध के बावजूद… हिंदू देवी-देवताओं और महान संतों के खिलाफ अंधारे के शोर मचाने के सबूतों के बाद भी… उद्धव ठाकरे उनके निलंबन की कार्रवाई या इस्तीफे की मांग नहीं कर रहे हैं। इसका मतलब ठाकरे की मौन सहमति है।

आशीष शेलार ने पूछा सवाल
सुषमा अंधारे ने हिंदू धर्म के बारे में बयान देने की हिम्मत की, क्या वह अन्य धर्मों के बारे में ऐसा कर सकती हैं? बीजेपी नेता आशीष शेलार ने पूछा कि क्या उद्धव ठाकरे की इस पर मौन सहमति है? उन्होंने भगवान रामचंद्र, भगवान शंकर के बारे में जिन वाक्यों का इस्तेमाल किया, वे गंभीर हैं। शेलार ने यह सवाल भी उठाया कि अगर आप इस तरह की बात कर रहे हैं तो आपकी पार्टी के नेताओं को जवाब देना चाहिए लेकिन वे चुप क्यों हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here