औरंगाबादः फडणवीस ने बोला मुख्यमंत्री ठाकरे पर हमला, बालासाहेब को लेकर कही ये बात

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर उन्होंने औरंगाबाद की जनता के लिए पेयजल की योजनाओं को मंजूरी दी थी, लेकिन उद्धव सरकार ने उस योजना को बंद करवा दिया।

85

पूर्व मुख्यमंत्री तथा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सिर्फ मुंबई तक सीमित रहने और औरंगाबाद जिले पर अन्याय करने का आरोप लगाया है।

फडणवीस ने कही ये बात
फडणवीस ने औरंगाबाद में 22 मई को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे औरंगाबाद (संभाजीनगर) से प्यार करते थे, लेकिन ये लोग मुंबई और एमएमआरडी के अलावा महाराष्ट्र नहीं देखते हैं। उन्हें नहीं पता कि औरंगाबाद महाराष्ट्र में है या नहीं। वे नहीं जानते कि औरंगाबाद मराठवाड़ा की राजधानी है। फडणवीस ने कहा कि जो भी जनता के खिलाफ जाएगा, उसे जनता नीचे गिरा देगी।

ये भी पढ़ें – छह माह में गंगा तट पर 6759 हेक्टेयर में वनरोपण का लक्ष्य! जानिये, क्या होगा लाभ

पेयजल को लेकर की ठाकरे सरकार की आलोचना
देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर उन्होंने औरंगाबाद की जनता के लिए पेयजल की योजनाओं को मंजूरी दी थी, लेकिन उनकी सरकार जाने के बाद नई सरकार ने उन सभी योजनाओं को बंद करवा दिया। इससे यहां के लोगों को पेयजल के संकट का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं औरंगाबाद नगर निगम भ्रष्टाचार का अड्डा बना हुआ है, इसलिए यहां की जनता को नागरी सुविधाएं तो दूर पानी तक नहीं मिल पा रहा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.