“बेनकाब नवाब भी होता है…!” अमृता फडणवीस का मलिक पर हमला

राकांपा नेता नवाब मलिक ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और जयदीप राणा पर ड्रग कारोबार से संबंध रखने का भी आरोप लगाया है। अब अमृता फडणवीस ने मीडिया से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने 1 नवंबर की सुबह ट्वीट कर एक बार फिर हड़कंप मचा दिया। मलिक ने विधानससभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें भाजपा और ड्रग माफिया के बीच संबंध होने का आरोप लगाया गया। उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि यह व्यक्ति जयदीप राणा है और उस पर गंभीर आरोप हैं। राकांपा नेता ने फडणवीस और राणा पर ड्रग कारोबार से संबंध रखने का भी आरोप लगाया। अब अमृता फडणवीस ने मीडिया से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अमृता फडणवीस ने कहा, “मैं एक बार फिर कह दूं कि आप मुझ पर गलत आरोप लगा रहे हैं और मेरे माध्यम से देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साध रहे हैं। हम स्वतंत्र व्यक्ति हैं, हमारी एक अलग पहचान है। मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता, बैंकर और गायिका हूं। मेरी अपनी पहचान है। अगर कोई मुझ पर हमला करता है तो मैं उसे नहीं छोड़ूंगी। क्योंकि मैं सत्य को नहीं छोड़ती, और न ही असत्य को स्वीकार करती हूं। हमारे पास ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसका वे पर्दाफाश कर सकें। हमारे पास भूखंड नहीं हैं, हमारे पास चीनी कारखाने नहीं हैं। इसलिए हम किसी से नहीं डरते। ”

ये भी पढ़ेंः “मलिक ने अभी पटाखे फोड़े हैं, दिवाली बाद मैं ..!” फडणवीस ने ‘नवाब’ पर बोला हमला

“नवाब भी बेनकाब होता है और वो जरुर होगा”
अमृता फडणवीस ने आगे कहा , “मुझे लगता है कि उन्हें अपने दामाद से पूछना चाहिए कि किसके पीछे कौन है। मैं आपको बता दूं कि नवाब भी बेनकाब होता है और वो जरुर होगा। कुछ समय की बात है। जब कोई नकारात्मक रवैया रखता है, बुरे विचार रखता है और हर चीज को बुरा देखता है या उसे और बुरा करने की कोशिश करता है, तो वह भी बच नहीं सकता। मुझे इस मामले में मत लाओ। मैं सिर्फ अपने विचार प्रस्तुत करती हूं और एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में  काम करती रहूंगा। इसे कोई नहीं रोक सकता।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here