महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में भाजपा की जीत पर क्या बोले जेपी नड्डा! जानें, इस खबर में

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 14 दिसंबर को ट्वीट कर बधाई संदेश में कहा कि महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में 6 सीटों में 4 सीटों पर भाजपा की विजय, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व, नीतियों व योजनाओं में लोगों के विश्वास को दर्शाती है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में 6 में से 4 सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों की जीत के लिए प्रदेश नेतृत्व और कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

नड्डा ने 14 दिसंबर को ट्वीट कर बधाई संदेश में कहा कि महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में 6 सीटों में 4 सीटों पर भाजपा की विजय, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व, नीतियों व योजनाओं में लोगों के विश्वास को दर्शाती है। नड्डा ने इस शानदार सफलता के लिए महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील, पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में एमवीए को जोर का झटका! नागपुर और अकोला में खिला कमल

महाविकास आघाड़ी को करारा झटका
बता दें कि विधान परिषद चुनाव में महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी सरकार को जोर का झटका लगा है। 14 दिसंबर को आए परिणामों में नागपुर के साथ ही अकोला में भी उसकी करारी हार हुई है। मतदान 10 दिसंबर को कराए गए थे।नागपुर विधानसभा परिषद में भाजपा उम्मीदवार और राज्य के पूर्व ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने जीत हासिल की है, जबकि अकोला से भाजपा के ही वसंत खंडेलवाल जीते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here