“ठाकरे सरकार के बजेंगे 12, ये है निश्चित!” सोमैया ने कसा तंज, पेश किया मतदान का पूरा आंकड़ा

राज्यसभा चुनाव में भाजपा को 123 वोट मिले थे, वहीं विधान परिषद चुनाव में 133 वोटों के साथ, देवेंद्र फडणवीस महा विकास अघाड़ी सरकार के 10 और वोट हासिल करने में सफल रहे हैं।

74

महाराष्ट्र विधान परिषद की सभी पांचों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद महाविकास आघाड़ी सरकार में हड़कंप मच गया है। शिवसेना के वरिष्ठ नेता और एमवीए सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे 20 से अधिक पार्टी विधायकों के साथ नॉट रिचेबल हैं। बताया जा रहा है कि वे सूरत के एक होटल में पहुंच गए हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की हर तरफ वाहवाही हो रही है।

इन राजनैतिक गतिविधियों के बीच भाजपा नेता किरीट सोमैया ने ट्वीट कर ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि ठाकरे सरकार का 12 बजना निश्चित है।

सोमैया ने किया ट्वीटः
किरीट सोमैया ने ट्वीट कर शिवसेना पर निशाना साधा है। भाजपा नेता ने कहा है कि उद्धव ठाकरे सरकार के 12 बजेंगे, यह निश्चित है । इसी के साथ उन्होंने विधान परिषद चुनाव में हुए मतदान का आंकड़ा भी बताया है। उन्होंने लिखा है- शिवसेना (माफिया सेना) को 52 वोट मिले। कहा जाता है कि 12 मत टूटे (55 शिवसेना + 9 समर्थक = 64)।

इस तरह बंटे वोट
बता दें कि राज्यसभा चुनाव में बीजेपी को 123 वोट मिले थे, वहीं विधान परिषद चुनाव में 133 वोटों के साथ, देवेंद्र फडणवीस महा विकास अघाड़ी सरकार के 10 और वोट हासिल करने में सफल रहे हैं। हालांकि, शिवसेना के 11 वोटों के टूटने से पार्टी में निराशा है। इस बीच उद्धव ठाकरे ने पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई थी, जिसमें 55 में से मात्र 18 विधायक शामिल हुए। इसके साथ ही पार्टी सांसद संजय राऊत ने दिल्ली दौरा रद्द कर दिया है।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.