सुप्रिया सुले ने अनिल देशमुख-नवाब मलिक पर कार्रवाई को लेकर कही ये बात, गृहमंत्री शाह से करेंगी मुलाकात

सुप्रिया सुले ने 29 मई को उस्मानाबाद में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार की आलोचना करने वालों पर झूठा मामला दर्ज कर जेल में डाला जा रहा है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेता तथा सांसद सुप्रिया सुले ने कहा है कि पूर्व मंत्री अनिल देशमुख तथा राज्य के अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक पर केंद्रीय जांच एजेंसियों की ओर से की गई कार्रवाई के संदर्भ में वे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से बात करेंगी। उन्होंने कहा कि इन मामलों में की गई कार्रवाई बदले की भावना से प्रेरित है।

ये भी पढ़ें – हरिद्वार अर्धकुंभ को दहलाने की साजिश मामलाः पांच दोषियों की सजा पर आएगा फैसला! जानिये, क्या है मामला

झूठा मामला दर्ज कर जेल में डालने का आरोप
सुप्रिया सुले ने 29 मई को उस्मानाबाद में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार की आलोचना करने वालों पर झूठा मामला दर्ज कर जेल में डाला जा रहा है। इसके शिकार अनिल देशमुख तथा नवाब मलिक हुए हैं। नवाब मलिक पर कुख्यात बदमाश दाऊद इब्राहिम के साथ संबंध रखने का अरोप लगाया गया है, जो किसी के गले नहीं उतर रहा है। इसी तरह मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को 100 करोड़ रुपये रंगदारी का लक्ष्य देने के आरोप में पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख भी जेल में हैं। यह बड़ा अजीब है कि जिसने अनिल देशमुख पर आरोप लगाया, वह फरार है और जो इस मामले में आरोपित है वह सचिन वाझे गवाह बनने जा रहा है। सुप्रिया सुले ने कहा कि बदले की कार्रवाई इस हद तक हो रही है, इसलिए वे इस संबंध में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से बात करने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here