आजमगढ़ में महासंग्रामः गिरीश चंद्र यादव ने सपा पर बोला हमला, आजमी की बहू से पूछा यह सवाल

सपा महाराष्ट्र प्रांत के अध्यक्ष अबू आसिम द्वारा भाजपा प्रत्याशी को ठुमका लगाने वाला बोलने पर कहा कि निरहुआ जो भी हो, उसने अपनी प्रतिभा से देश में एक मुकाम हासिल किया है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के एक मात्र यादव मंत्री व लोकसभा उपचुनाव के प्रभारी गिरीश चंद्र यादव ने बुधवार को सपा और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अखिलेश यादव पर आजमगढ़ की जनता का अपमान करने का अरोप लगाया तो, अबू आसिम से पूछा कि अगर निरहुवा ठुमका लगाने वाला है तो उनकी बहू आयशा टाकिया किस स्टेट की महारानी हैं। आखिर उनके बारे में आसिम क्यों नहीं बोलते। साथ ही मंत्री ने दावा किया कि आजमगढ़ लोकसभा उप चुनाव में सपा का आखिरी किला भी ढह जाएगा। सपा की स्थिति कन्नौज, बदायूं और मैनपुरी से भी बदतर होने वाली है।

सिधारी स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि जनता ने आजमगढ़ को धोखा देने वालों को सबक सिखाने का मन बना लिया है। वर्ष 2014 में यहां से मुलायम सिंह और 2019 में यहां से अखिलेश यादव सांसद चुने गए लेकिन दोनों चुनाव जीतने के बाद कितनी बार आजमगढ़ आए और जनता के सुख-दुख में शामिल हुए। पीएम मोदी गुजरात से आकर वाराणसी से चुनाव जीते लेकिन हर महीने जनता को सुख दुख जानने के लिए वहां पहुंचते हैं। योगी जी गोरखपुर हर हफ्ते आते हैं लेकिन अखिलेश ने क्या किया। यहां के लोगों ने वर्ष 2019 में उन्हें सांसद चुनकर सम्मान दिया था। पांच साल के लिए प्रतिनिधि चुना था कि वे सुख-दुख में शामिल होंगे लेकिन उन्होंने क्या किया। बीच में ही सीट छोड़कर यहां की जनता को चुनाव में धकेल दिया।

यह किला भी ढह जाएगा
अखिलेश को बताना चाहिए कि आखिर उनके सामने ऐसी कौन सी अपरिहार्य परिस्थिति थी। जनता ने उन्हें सीएम बनने का भी जनादेश नहीं दिया था फिर उन्होंने आजमगढ़ के लोगों को अपमानित करने का काम क्यों किया? यहां के लोगों की सेवा से क्यों भागे? जनता इन्हें समझ चुकी है। जनता ने नकारात्मक वोटिंग छोड़कर सकारात्मक वोटिंग का मन बना लिया है। वर्ष 2019 में बुआ और बबुआ साथ थे फिर भी कन्नौज, बदायूं की जनता ने इनका किला ढहा दिया। धर्मेंद्र यादव और डिंपल यादव को करारी हार का सामना करना पड़ा था। अब इस चुनाव में सपा का आखिरी किला आजमगढ़ भी ढह जाएगा। यहां बीजेपी के विकासवाद की जीत पक्की है।

निरहुआ की प्रशंसा
सपा महाराष्ट्र प्रांत के अध्यक्ष अबू आसिम द्वारा भाजपा प्रत्याशी को ठुमका लगाने वाला बोलने पर कहा कि निरहुआ जो भी हो, उसने अपनी प्रतिभा से देश में एक मुकाम हासिल किया है। आज प्रदेश में ही नहीं, पूरे देश में उसके चाहने वाले हैं। भले ही वह ठुमका लगाए या फिल्म बनाये लेकिन अबू आसिम को यह भी बताना चाहिए कि उनकी बहू कौन से स्टेट की महारानी हैं? अगर निरहुआ ठुमका लगाने वाले हैं तो आयशा टाकिया क्या है? उन्होंने अब तक क्या किया है। इस संबंध में धर्मेंद्र यादव को जवाब देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here