शिवसेना ने चुराई राज ठाकरे की भीड़!

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे पिछले कुछ समय से सक्रिय रूप से कार्य कर रहे हैं। इससे शिवसेना में अंदर ही अंदर खलबली है। इसका प्रभाव भी धरातल पर देखने को मिल रहा है।

116

शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना में बढ़ी बढ़ा का दांव खेला जा रहा है। राजनीतिक वातावरण तपने के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 14 मई, 2022 को एक सभा करनेवाले हैं। इसको लेकर वीडियो प्रचार के अंतर्गत टीजर जारी किया गया है। इस टीजर को लेकर मनसे के नेता ने बड़ा आरोप लगाया है, जिसमें दावा किया गया है कि शिवसेना ने मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के सभा की भीड़ को चुरा लिया है।

शिव संपर्क अभियान के अंतर्गत होनेवाली सभा के लिए जो टीजर शिवसेना ने जारी किया है, उसको लेकर मनसे के प्रवक्ता गजानन काले ने कहा है कि, कुछ तो सच्चाई अपने पास रखो। उन्होंने शिवसेना के टीजर में दर्शाई गई भीड़ राज ठाकरे की औरंगाबाद की सभा का होने का दावा किया है।

ये भी पढ़ें – भोपाल में खुलेगा एनआइए का कार्यालय, ‘इन’ आतंकी संगठनों की कमर तोड़ने के लिए रणनीति तैयार

इतना फर्जी न बनो
मनसे प्रवक्ता गजानन काले ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लेखा है, अपने आपको असली कहनेवालों आत्मपरीक्षण करो, इतना फर्जी न बनो, कुछ तो अपना असल रहने दो।
सभा शिवसेना की और भीड़ मनसे के सभा की। अभी भी भीड़ जुटाने के लिए राज साहेब की सहायता लेनी पड़ती है क्या? यह उजागर होने के बाद ट्वीट डिलीट करनेवाले नकली हिंदुत्ववादी।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.