गठबंधन में गांठ… ठाणे में मंत्रियों के कार्यक्रम में शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े

महाराष्ट्र में शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के संयुक्त गठबंधन की महाविकास आघाड़ी है, जो सत्ता में है।

ठाणे के कलवा में महाविकास आघाड़ी सरकार के घटक दलों में विद्रोह देखने को मिला। वहां एक यातायात पुल के उद्घाटन मुहूर्त पर पहुंचे शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। यह सब जब हो रहा था, उस समय नेता भी मौजूद थे।

कलाव के खारीगांव में नए उड़ान पुल का उद्घाटन महाराष्ट्र सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे के हाथों और मंत्री जितेंद्र आव्हाड की उपस्थिति में होना था। इसके लिए मंत्री मंच पर थे। उसी समय वहां काम के श्रेय को लेकर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद शुरू हो गया है। धीरे-धीरे यह विवाद हाथापाई की स्थिति तक पहुंच गया। जब यह सब हो रहा था, उस समय मंच पर मंत्री एकनाथ शिंदे और जितेंद्र आव्हाड उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें – म्यांमार में भारत विरोधी गतिविधियां चला रहे समूह पर सेना की कार्रवाई! ‘इस’ संगठन के पांच सदस्य भारत लाए गए

 नेताओं के बीच बचाव से शांत हुआ मामला
नए पुल के निर्माण से खारीगांव से होकर गुजरनेवालों को बड़ी राहत मिलेगी। इसका उद्घाटन कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे के हाथों हुआ, जबकि स्थानीय विधायक और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता व मंत्री जितेंद्र आव्हाड भी मंच पर थे। मंच के नीचे जब कार्यकर्ता और नगरसेवकों के बीच हमरी तुमरी हो रही थी। उस समय दोनों नेताओं ने लोगों को समझाया। जिससे प्रकरण शांत हुआ और कार्यक्रम संपन्न हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here