टार्गेट किलिंग: पीड़ित हिंदुओं के घर जाएंगी शिवसेना सांसद, पक्षप्रमुख की ओर से देंगी संदेश

जम्मू कश्मीर में हिंदुओं की हत्याओं को लेकर शिवसेना कड़े कदम उठाने की अपील करती रही है।

कश्मीर में टार्गेट किलिंग का शिकार हुए परिवारों से मिलने शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी जाएंगी। वे प्रदेश की एक दिवसीय यात्रा पर जाएंगी, जहां बड़गाम में पीड़ित परिवार के सदस्यों से मिलेंगी। शिवसेना कश्मीर में हो रही हिंदुओं की हत्याओं को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलती रही है।

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी मंगलवार को जम्मू कश्मीर पहुंचेगी। वहां से वह सीधे बड़गाम जाएंगी और चडूरा में टार्गेट किलिंग की बलि चढ़े राहुल भट्ट के परिजनों से मिलेंगी। वे पीड़ितों के घर जाकर भेंट करेंगी। प्रियंका चतुर्वेदी महाराष्ट्र मुख्यमंत्री और शिवसेना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे की ओर से संवेदनाएं प्रकट करेंगी। इसके बाद चतुर्वेदी सीधे कुलगाम में टार्गेट किलिंग का शिकार हुई सांबा की महिला अध्यापिका रजनी बाला के घर जाएंगी। वहां भी रजनी बाला के परिजनों से भेंट करके शिवसेना पक्षप्रमुख की ओर से संवेदनाएं प्रकट करेंगी।

हिंदुओं की हत्याओं के विषय में प्रियंका चतुर्वेदी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा था। इसमें उन्होंने टार्गेट किलिंग पर चिंता व्यक्त करते हुए, हिंदुओं की पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की मांग की थी।

ये भी पढ़ें – अलकायदा के निशाने पर दिल्ली, मुंबई सहित देश के कई प्रदेश, पत्र लिखकर दी ये धमकी

जब बालासाहेब ठाकरे ने दे दी थी खुली धमकी
अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले को लेकर मिल रही धमकियों का वर्ष 1996 में बालासाहेब ठाकरे ने कड़ा उत्तर दिया था। उन्होंने खुली धमकी दी थी कि, एक भी अमरनाथ यात्री को कुछ हुआ तो देश के किसी भी हवाई अड्डे से हज के लिए विमान नहीं उड़ने देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here