शिवसेना ने किया संभाजी ब्रिगेड के साथ गठबंधन का फैसला, उद्धव ठाकरे ने किया ये दावा

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अभी तक संभाजी ब्रिगेड स्थानीय स्वशासी निकायों से लेकर विधानसभा और लोकसभा चुनाव तक समान विचारधारा वाले दलों के साथ मिलकर लड़ती रही है।

शिवसेना पार्टी ने संभाजी ब्रिगेड के साथ गठबंधन करने का निर्णय लिया है। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि यह गठबंधन राज्य में लोकशाही की रक्षा और प्रादेशिक अस्मिता को बचाने के लिए किया गया है। बहुत जल्द दोनों दलों की संयुक्त सभा आयोजित की जाएगी।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अभी तक संभाजी ब्रिगेड स्थानीय स्वशासी निकायों से लेकर विधानसभा और लोकसभा चुनाव तक समान विचारधारा वाले दलों के साथ मिलकर लड़ती रही है। इसके बाद संभाजी ब्रिगेड और शिवसेना मिलकर महाराष्ट्र के हितों की रक्षा के लिए एक साथ आगे बढ़ने वाली है। इस देश को क्रांति की जरूरत है। लोकतंत्र और संविधान खतरे में है, इसलिए प्रगतिशील संगठनों को एक होना चाहिए। संभाजी ब्रिगेड की ओर से कहा गया कि शिवसेना और संभाजी ब्रिगेड भविष्य में सभी चुनाव एक साथ लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें –  इस तिथि को लखनऊ होकर चलेगी डिब्रूगढ़-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन! देखिये,पूरा टाइम टेबल

उद्धव ठाकरे ने किया इतिहास रचने का दावा
उद्धव ठाकरे ने कहा कि यह हमारा वैचारिक गठबंधन है। महाराष्ट्र ही नहीं, देश में भी क्षेत्रीय दलों को खत्म करने की साजिश हो रही है। समान विचारधारा वाले पक्ष आज साथ आ रहे हैं। उद्धव ठाकरे ने यह भी विश्वास व्यक्त किया कि संभाजी ब्रिगेड और शिवसेना एक साथ इतिहास रचेंगे। इस मौके पर शिवसेना नेता सुभाष देसाई, संभाजी ब्रिगेड के अध्यक्ष मनोज अखरे, मुख्य प्रवक्ता गंगाधर बनबारे मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here