अनिल परब का टूटेगा रिसॉर्ट? जानिये, सोमैया के दावे में क्यों है दम

दापोली में स्थित शिवसेना नेता और पूर्व मंत्री अनिल परब का कथि रूप से अवैध रिसॉर्ट तोड़े जाने का दावा भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने किया है।

100

रत्नागिरी के दापोली में स्थित शिवसेना नेता और पूर्व मंत्री अनिल परब का कथि रूप से अवैध रिसॉर्ट तोड़े जाने का दावा भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया है कि अनिल परब का रिसॉर्ट टूटना निश्चित है।

सोमैया ने ट्विटर पर लिखा है, “नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने दापोली के अवैध #SaiResort #SeaCoanch रिसॉर्ट को तोड़ने के लिए दायर याचिका स्वीकार ली है। ट्रिब्यूल ने भारत और महाराष्ट्र सरकार के साथ ही अनिल परब से भी इस बारे में दो हफ्ते में जवाब दाखिल करने को कहा है।”

16 नवंबर को अगली सुनवाई
दापोली स्थित शिवसेना नेता और पूर्व मंत्री अनिल परब का कथि रूप से अवैध रिसॉर्ट के मामले में अगली सुनवाई 16 नवंबर को होगी। विवादों में चल रहे शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल परब अलग-थलग पड़ते नजर आ रहे हैं। ईडी के रडार पर चल रहे परब के दापोली स्थित रिसॉर्ट को लेकर सरकार के रुख से उनकी परेशानी बढ़ती दिख रही है। महाराष्ट्र के दापोली स्थित परिवहन मंत्री के रिसॉर्ट के अवैध होने और उसे गैर-कृषि लाइसेंस लैंड होने की जानकारी सरकार ने लोकायुक्त के पास शपथ पत्र दायर कर दी है। इस बात की जानकारी भारतीय जनता पार्टी नेता किरीट सोमैया ने ट्वीट कर दी है।

रिसॉर्ट के भूखंड का लाइसेंस अवैध
बता दें कि भाजपा नेता सोमैया ने दावा किया था कि दापोली में ठाकरे सरकार में मंत्री अनिल परब द्वारा बनाया गया रिसॉर्ट अवैध है। ईडी ने भी इसे माना है। सोमैया ने लोकायुक्त के पास रिसॉर्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल लोकायुक्त रिसॉर्ट की जांच कर रहा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.