राहुल शेवाले ने आदित्य ठाकरे पर साधा निशाना, सुशांत सिंह राजपूत मामले में संसद में लगाया ये आरोप

एसएसआर मामले की जांच मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस और सीबीआई ने की थी। हालांकि, तीनों की रिपोर्टों में अंतर है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले ने युवा सेना आदित्य ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लोकसभा में बोलते हुए, राहुल शेवाले ने कहा कि रिया चक्रवर्ती के फोन पर ‘एयू’ के नाम से 44 फोन कॉल आए। बिहार पुलिस ने गंभीर आरोप लगाया है कि ‘एयू’ का मतलब आदित्य उद्धव ठाकरे है। आदित्य ठाकरे पर शुरू से ही सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के आरोप लगे थे। इस बीच राहुल शेवाले द्वारा लगाए गए इन गंभीर आरोपों से इस बात की पूरी संभावना है कि यह मामला आगे और गरमाएगा।

तीनों रिपोर्ट में अंतर
एसएसआर मामले की जांच मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस और सीबीआई ने की थी। हालांकि, तीनों की रिपोर्टों में अंतर है। सुशांत सिंह की मौत से पहले रिया चक्रवर्ती को ‘एयू’ नाम से 44 कॉल आए थे। इस ‘एयू’ को लेकर मुंबई पुलिस ने अलग रिपोर्ट दी थी। तो, बिहार पुलिस के अनुसार, ‘एयू’ का मतलब ‘आदित्य उद्धव’ है। सीबीआई ने ‘एयू’ पर रिपोर्ट नहीं दी है। इसलिए शेवाले ने लोकसभा में मांग की है कि रिया चक्रवर्ती को कॉल करने वाले ‘एयू’ की सही पहचान सार्वजनिक की जाए। जैसा कि शिंदे गुट के नेता ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे का नाम होने का दावा किया है। इस दावे पर नया विवाद शुरू हो सकता है।

शेवाले ने उठाये ये सवाल
12 दिसंबर को लोकसभा में नशा विरोधी नीति पर बहस हो रही थी। इस चर्चा में राहुल शेवाले भी शामिल हुए। इसी समय उन्होंने दावा किया कि नशा विरोधी कार्रवाई सिर्फ सेलेब्रिटीज के खिलाफ है, अन्य मामलों में कोई कार्रवाई नहीं की गई। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत केस में भी ड्रग्स का मुद्दा उठाया था। मामले की जांच एनसीबी और सीबीआई कर रही है। उन्होंने यह भी सवाल पूछा कि सीबीआई की जांच कहां तक ​​पहुंची है, क्या सुशांत के शव पर चोट के कोई निशान थे? क्या रिया को आदित्य उद्धव ठाकरे का फोन आया था, जैसा कि बिहार पुलिस ने बताया था?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here