शूटर… इधर से इन उधर से आउट!

कपिल गुर्जर पर शाहीन बाग में सीएए विरोधी आंदोलन के समय फायरिंग का आरोप था। उस समय वो बसपा में था। अब उसने बसपा के लोगों के साथ बीजेपी में प्रवेश किया था।

बीजेपी में एक अजीब पार्टी प्रवेश देखने में आया। शाहीन बाग में फायरिंग करने के आरोपी को पार्टी ने पक्ष प्रवेश करवाया था। यह समाचार जैसे ही फैला बीजेपी ने आनन फानन में उसे आउट कर दिया। इस घटना से पार्टी की अच्छी खासी किरकिरी भी हो गई।

ये भी पढ़ें – किसान-सरकार बैठकः फिर मिलेंगे….

बीजेपी के गाजियाबाद महानगर प्रभाग ने शाहीन बाग में फायर करने के आरोपी कपिल गुर्जर को पार्टी में प्रवेश दिलाया था। इसकी खबर और फोटो तेजी से फैली तो पार्टी की किरकिरी शुरू हो गई। जिसके बाद वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और उसे पार्टी से निकाल दिया। इस बारे में पार्टी पदाधिकारी संजीव शर्मा ने स्पष्ट किया है कि बहुजन समाज पार्टी से कुछ कार्यकर्ताओं ने बीजेपी में प्रवेश किया था जिसमें कपिल गुर्जर भी था।

ये है आरोप

कपिल गुर्जर पर आरोप है कि उसने फरवरी में सीएए के विरोध में शाहीन बाग में हुए आंदोलन में फायरिंग की थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। अब वह जमानत पर है।

ये भी पढ़ें – अंतरराष्ट्रीय हवाई सेवाओं पर बढ़ा प्रतिबंध!

बीजेपी का पक्ष

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने इस मामले में गाजियाबाद प्रभाग से जवाब तलब किया है। जिस पर जिलाध्यक्ष ने उत्तर दिया है कि वे कपिल गुर्जर की पृष्ठभूमि से अपिरचित थे। जिसके कारण ये पार्टी प्रवेश हुआ। कपिल को पार्टी से निकालने के लिए एक पत्र भी बीजेपी गाजियाबाद ने जारी किया है।

ये बोला कपिल ने…

बीजेपी हिंदुत्व को मजबूत कर रही है। मैं हिंदुत्व के लिए काम करना चाहता हूं, इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं। इससे पहले मेरा किसी भी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं था। मैं आरएसएस के साथ भी जुड़ा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here