कैप्टन को सिद्धू ने बताया कायर! जानिये, क्या है मामला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला किया है। एक मामले में उन्होंने न्याय न मिलने का आरोप लगाते हुए उन्हें कायर बताया है।

94

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने 2015 में गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान की घटनाओं और पुलिस फायरिंग में दो लोगों की मौत को लेकर उन पर निशाना साधा है।

सिद्धु ने मामले में न्याय सुनिश्चित करने में मुख्यमंत्री को असफल बताते हुए कहा है कि सच जानने के बावजूद उस पर अमल न करना कायरता है।

पहले भी लगाते रहे हैं आरोप
 2015 में एक धार्मिक पाठ के अपमान और पुलिस की गोलीबारी की घटनाओं में न्याय देने में देरी का आरोप लगाते हुए सिद्धू सोशल मीडिया पर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बार-बार हमला करते रहते है। सिद्धू ने एक ट्वीट कर कहा, ‘पंजाब पुलिस द्वारा प्रतिदिन हजारों मामले सुलझाए जाते हैं। किसी को भी एसआईटी या जांच आयोग की आवश्यकता नहीं होती। मैंने कई बार कोटकपुरा फायरिंग के पीछे बादल की भूमिका की विस्तार से जानकारी दी है। उसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस के राज्य सभा सांसद राजीव सातव का निधन, कोरोना का चल रहा था उपचार

एक अन्य ट्वीट में कही ये बात
उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘सच जान कर भी उस पर अमल न करना कायरता का आभास है।’ पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय द्वारा पिछले महीने 2015 में कोटकपुरा फायरिंग की जांच रिपोर्ट को रद्द करने के बाद से सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री की आलोचना करते आ रहे हैं। राज्य सरकार ने 2015 में कोटकपुरा गोलीबारी की घटना की जांच के लिए नए विशेष जांच दल का गठन किया है।

ये भी पढ़ेंः अदार पूनावाला के पिता सायरस पूनावाला भी गए लंदन, बेटे के लिए कही बड़ी बात

मुख्यमंत्री ने बयान को बताया था, अनुशासनहीनता
बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री ने सिद्धू के इस तरह के बयान को अनुशासनहीनता बताया था। इसके साथ ही पंजाब के सात मंत्रियों ने अमरिंदर सिंह पर लगातार हमले के लिए सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.