कश्मीर में ऐसे ढेर किए गए दो आतंकवादी!

सुरक्षाबलों को उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा के वत्निरा इलाके में आतंकियों के ठिकाने की जानकारी मिली थी। उसके बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया।

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में 26 सितंबर को मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों में से एक भाजपा नेता वसीम बारी, उसके पिता और भाई की हत्या में शामिल था, जबकि दूसरे आतंकवादी को पाकिस्तान में प्रशिक्षित किया गया था। घटनास्थल से खतरनाक हथियार, विस्फोटक और अन्य सामग्री बरामद हुई है। मुठभेड़ के बाद इलाके में तलाशी अभियान चलाकर यह पता लगाया गया कि कहीं और आतंकी तो छिपे हुए नहीं हैं।

ऐसे मारे गए आतंकी
जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, जवानों को उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा के वत्निरा इलाके में आतंकियों के ठिकाने की जानकारी मिली थी। उसके बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस दौरान इलाके में छिपे आतंकियों ने जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जवानों ने जवाब भी दिया, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए। उनमें से एक भाजपा नेता और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या में शामिल आतंकी भी शामिल है।

ये भी पढ़ेंः पीएम का अमेरिका दौराः 65 घंटों में इस तरह चला 20 बैठकों का दौर

आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि
भारतीय जनता पार्टी के बांदीपोरा जिलाध्यक्ष वसीम बारी, उनके पिता और भाई की सात जुलाई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने दो आतंकियो के मारे जाने की पुष्टि करते हुए इसे सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता बताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here