राष्ट्रवाद के प्रसार में समर्पित रहा वीर सावरकर का सम्पूर्ण जीवन: योगी

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को लखनऊ आवास पर विनायक दामोदर वीर सावरकर की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। इसके अलावा उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह व अन्य नेताओं ने भी वीर सावरकर की जयंती पर उन्हें नमन किया है।

150

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को वीर सावरकर की जयंती पर ट्वीट कर कहा कि सावरकर के विचार हर पीढ़ी को राष्ट्र की आराधना के लिए प्रेरित करते रहेंगे। योगी ने लिखा कि स्वातंत्र्य वीर विनायक दामोदर सावरकर जी का सम्पूर्ण जीवन माँ भारती की आराधना व राष्ट्रवाद के प्रसार में समर्पित रहा।उनके प्रखर राष्ट्रवादी विचार हर पीढ़ी को राष्ट्र आराधना हेतु प्रेरित करते रहेंगे।

यह भी पढे-यूनिफॉर्म सिविल कोड पर शुरू हुआ काम, इस राज्य ने उठाया कदम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम को लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में स्वातंत्र्यवीर सावरकर की जयंती पर प्रकाशित पुस्तक का विमोचन करेंगे। प्रभात प्रकाशन द्वारा प्रकाशित पुस्तक ‘वीर सावरकर’को केंद्रीय सूचना आयुक्त उदय माहुरकर एवं चिरायु पंडित ने लिखी है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को लखनऊ आवास पर विनायक दामोदर वीर सावरकर की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। इसके अलावा उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह व अन्य नेताओं ने भी वीर सावरकर की जयंती पर उन्हें नमन किया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.