राउत का मिशन मेल मिलाप, बताया ईडी की करेंगे शिकायत!

शिवसेना नेता संजय राउत 100 दिन से अधिक समय के बाद जेल से बाहर आए हैं। बाहर निकलते ही उन्होंने सबसे पहले 10 नवंबर को मीडिया से बात की। इस बार देखा गया कि उन्होंने देवेंद्र फडणवीस की तारीफ की। राउत ने कहा कि वह जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करेंगे और कहा कि किसी को भी जेल में यातना नहीं देनी चाहिए, जेल में रहना बहुत मुश्किल है। इतना ही नहीं,  10 नवंबर को संजय राउत शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात करेंगे।

जेल से जमानत पर छूटने के बाद संजय राउत के एनकाउंटर और बढ़ गए हैं। 10 नवंबर को संजय राउत मातोश्री और सिल्वर ओक जाएंगे। राउत दोनों नेताओं से मिलने वाले हैं और सभी का ध्यान इस बात पर है कि क्या उनके बीच कोई अहम चर्चा हुई है। इस बीच उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी, शाह और फडणवीस से मुलाकात की वजह बताते हुए कहा, ‘मैं उनसे अपने साथ हुए अन्याय की शिकायत करने जा रहा हूं।

राउत ने की फडणवीस की तारीफ
जेल में रहते हुए मैं अखबार पढ़ता था उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अतीत में कुछ अच्छे फैसले लिए हैं। विशेष रूप से गरीबों को घर देने और म्हाडा को सशक्त बनाने के संबंध में फडणवीस द्वारा लिए गए निर्णय सराहनीय हैं, यह कहते हुए कि वर्तमान में उपमुख्यमंत्री राज्य के मामलों को चला रहे हैं, यह मेरा अवलोकन है। फडणवीस राज्य का नेतृत्व कर रहे हैं। वह एक अनुभवी नेता हैं। उनसे अहम फैसले सुनने को मिल रहे हैं। उनके खाते से जुड़ा काम है। इसलिए मैं उनसे मिलने जा रहा हूं, राउत ने कहा। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री किसी पार्टी के नहीं हैं। मैं फडणवीस से मिलूंगा। मोदी और शाह से भी मुलाकात करेंगे। मेरे साथ जो हुआ उसके बारे में मैं मोदी और शाह को बता दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here