‘वे गटर में डूबे कीड़े’ रणजीत सावरकर का पलटवार, सोशल मीडिया पर कांग्रेस की पोल खोल

अपनी राजनीतिक महत्वकांक्षा को पूरा करने के लिए राजनीतिक और सामाजिक रूप से क्रांतिकारियों और नेताओं का नाम इतिहास से गायब करनेवाली कांग्रेस का षड्यंत्र अब भी जारी है। स्वातंत्र्यवीर सावरकर के राजनीतिक जीवन को समाप्त करने के लिए कांग्रेस ने साजिश रची थी, उन्हें झूठे प्रकरण में फंसाया और अब उनके नाम को गलत रूप से प्रचारित कर रही है। कांग्रेस के नए दुष्प्रचार अभियान का मुंहतोड़ उत्तर स्वातंत्र्यवीर सावरकर के पौत्र रणजीत सावरकर ने दिया है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कांग्रेस की छीछालेदर शुरू हो गई है।

कांग्रेस ने वीर सावरकर के विरुद्ध अपने नए षड्यंत्र को सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिसमें एक विदेशी गायक के गाने ‘सॉरी’ को बैकग्राऊंड में डालकर वीडियो बनाया है। कांग्रेस की इस साजिश का उत्तर उसी की भाषा में देने की शुरुआत हो गई है। इसका विरोध जैसे ही स्वातंत्र्यवीर सावरकर के पौत्र ने किया सोशल मीडिया पर कांग्रेस के षड्यंत्रों का चिट्ठा खुल गया।

ये भी पढ़ें – चिंताजनक! बिजली महावितरण बंद होगा?

गोरी चमड़ी के लिए देश बेच दिया

आज कांग्रेस ने फिर से वीर सावरकर का अपमान किया। ये तो गटर में रेंगनेवाले कीड़े हैं, जो दूसरों पर कीचड़ फेंकते हैं। ये गटर भी उन्हीं के दादाजी की देन है, जिन्होंने गोरी चमड़ी के लिए अपना देश बेच दिया।
रणजीत सावरकर – कार्याध्यक्ष, स्वातंत्र्यवीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक

इसे मराठी में पढ़ें – काँग्रेसचा खोडसाळपणा! वीर सावरकरांचा पुन्हा केला अवमान! 

ट्वीटर पर चाचा की पोलखोल
नंदकुमार धनशेट्टे ने तो नेहरू मेमोरियल म्यूजियम और लाइब्रेरी की एक फोटो साझा कि है, जिसमें कांग्रेस के दादा जी एडविना माउंटबेटन के पास बैठे हैं।

प्रकाश बागी नामक एक ट्विटर यूजर ने पूरे गांधी खानदान को ही उद्देश्यित करके लिखा है कि, क्या कहें क्या-क्या गुप्त है?

मंगेश मैंद नामक दूसरे ट्विटर यूजर ने तो कांग्रेस परिवार की और अधिक छीछालेदर कर दी।

नंदकुमार धनशेट्टे ने एक फोटो भी साझा की है जो गोरी चमड़ी की कहानी की सच्चाई बयान करती है।

बालकरण मिश्रा ने तो उस काल कोठरी की फोटो साझा की है, जहां स्वातंत्र्यवीर सावरकर और जवाहरलाल नेहरू को अंग्रेजों ने रखा था। जो अपने आप में स्वातंत्र्यवीर की यातना और नेहरू के आराम के स्थान को दर्शाती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here