मस्जिदों पर से लाउड स्पीकर हटाने के राज ठाकरे के अल्टीमेटम पर जयंत पाटील ने कही ये बात

राकांपा नेता जयंत पाटील ने कहा है कि राज ठाकरे मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का मुद्दा सिर्फ अपने राजनीतिक स्वार्थ साधने के लिए उठा रहे हैं।

100

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील ने कहा कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे को पहले उत्तर प्रदेश तथा गुजरात में मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटवाना चाहिए। राज ठाकरे को इन राज्यों में जाकर देखना चाहिए कि वहां सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का पालन किया जा रहा है। पाटील ने कहा कि राज ठाकरे के इस मुद्दे का महाविकास आघाड़ी सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

नहीं होगा कोई राजनीतिक लाभः पाटील
जयंत पाटील ने सातारा में पत्रकारों से बातचीत में बताया कि राज ठाकरे मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का मुद्दा सिर्फ अपने राजनीतिक स्वार्थ साधने के लिए उठा रहे हैं, लेकिन इससे राज्य का वातावरण खराब हो रहा है। राज ठाकरे ने मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने का फरमान जारी किया है। उससे उन्हें कोई विशेष लाभ नहीं होगा, इसका कारण राज्य की जनता जानती है कि राज ठाकरे की बार-बार भूमिका बदलते रहती है। राज ठाकरे को गुजरात तथा उत्तर प्रदेश में जाकर मस्जिदों पर लगे लाइडस्पीकर का अध्ययन करना चाहिए।

राज ठाकरे का अल्टीमेटम
उल्लेखनीय है कि राज ठाकरे ने मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए राज्य सरकार को 3 मई तक का समय दिया है। साथ ही उन्होंने 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटने पर मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने का आदेश मनसे कार्यकर्ताओं को दिया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.