राज ठाकरे ने मुख्यमंत्री शिंदे को सतर्क रहने को कहा, ‘इन’ दो नेताओं को भी दी खास सलाह

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र की राजनीति पर बात करते हुए प्रदेश के तीन महत्वपूर्ण नेताओं को खास सलाह दी।

111

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने एक टीवी चैनेल से खास मुलाकात में महाराष्ट्र की वर्तमान राजनीति के साथ ही अपने पारिवारिक जीवन के बारे में भी खुलकर बात की। इस साक्षात्कार में मनसे प्रमुख ने कई पुराने किस्से भी सुनाए।

इन तीन नेताओं को राज ठाकरे ने दी ये सलाह
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र की राजनीति पर बात करते हुए प्रदेश के तीन महत्वपूर्ण नेताओं को खास सलाह दी। मनसे प्रमख ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को सतर्क रहने को कहा, वहीं देवेंद्र फडणवीस को अपने ऊपरवाले यानी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से अच्छे संबंध रखने की सलाह दी, जबकि एनसीपी नेता अजीत पवार को जितना महत्व बाहर वालों को देते हैं, उतना ही महत्व अपने चाचा यानी शरद पवार को भी देने की सलाह दी।

उद्धव और आदित्य ठाकरे को राज ठाकरे ने बताया स्वंयभू नेता
उद्धव ठाकरे के बारे में बोलते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि उनको क्या सलाह दूं, वे स्वंयभू हैं।  राज ठाकरे ने आदित्य ठाकरे को भी स्यंभू बताते हुए सलाह देने से मना कर दिया। इस प्रश्न में राज ठाकरे से एक वाक्य में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार को नसीहत देने को कहा गया था।

नेताओं पर बड़ी जिम्मेदारी
इस इंटरव्यू में राज ठाकरे ने तमाम सवालों के दिल खोलकर और टू द प्वाइंट जवाब देने के साथ ही कई पुराने किस्से भी सुनाए।  राजनीति की इतनी व्यस्तता के बीच क्या उनके पास अपनी निजी जिंदगी में छुट्टियां मनाने और बॉन्डिंग के लिए समय होता है? अमृता फडणवीस के इस सवाल पर राज ठाकरे ने कहा, “देवेंद्र फडणवीस 2014 से मुख्यमंत्री हैं। एक मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर काफी जिम्मेदारी होती है। इस कारण वे सात-आठ साल में आपको समय शायद नहीं दे पाए हों, लेकिन उससे पहले दी गई आपकी फोटोज देखीं। जब मैं उनसे मिलूंगा तो उन्हें सलाह दूंगा कि वे अपने घर परिवार के लिए समय निकालें।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.