रेलवे बनाएगा कुतुब रोड और श्रद्धानंद मार्ग के बीच नया फुट ओवर ब्रिज

बल्लीमारान दिल्ली में नई दिल्ली यार्ड को पार करने के लिए कुतुब रोड और श्रद्धानंद मार्ग के बीच फुट ओवर ब्रिज के निर्माण से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन या सदर बाजार से गुजरने से बचने के लिए रेलवे लाइन को सुरक्षित रूप से पार करने में सुविधा होगी

127

उत्तर रेलवे कुतुब रोड और श्रद्धानंद मार्ग के बीच एक नया फुट ओवर ब्रिज (एफओबी) का निर्माण होगा।उत्तर रेलवे के प्रवक्ता ने कहा कि नई दिल्ली क्षेत्र में सुधार योजनाओं और बुनियादी ढांचे के उन्नयन के हिस्से के रूप में बल्लीमारान में नई दिल्ली यार्ड को पार करने के लिए कुतुब रोड और श्रद्धानंद मार्ग के बीच एक नया फुट ओवर ब्रिज का निर्माण किया जाएगा। यह फुट ओवर ब्रिज 15.41 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जायेगा। आवश्यक अनुपालन प्रक्रिया का पालन करने के बाद इस कार्य के निष्पादन के लिए निविदा आमंत्रित की जाएगी।

यह भी पढे-सागरी सुरक्षा को नई शक्ति, नौसेना के दो फ्रंटलाइन युद्धपोत सूरत और उदयगिरी समंदर में उतरे

बल्लीमारान दिल्ली में नई दिल्ली यार्ड को पार करने के लिए कुतुब रोड और श्रद्धानंद मार्ग के बीच फुट ओवर ब्रिज के निर्माण से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन या सदर बाजार से गुजरने से बचने के लिए रेलवे लाइन को सुरक्षित रूप से पार करने में सुविधा होगी। इस एफओबी के निर्माण के बाद रेलवे लाइन के दोनों ओर के स्थानीय निवासी छोटे मार्ग से कुतुब रोड और बल्लीमारान दिल्ली के बीच एक छोर से दूसरे छोर तक आसानी से जा सकेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.