माफी वीर हैं राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ माफी मांगने का प्रमाण

संसद में बोलते हुए राहुल गांधी ने 'मेक इन इंडिया' को 'रेप इन इंडिया' करार दिया और संसद में हंगामा हो गया, जिसके बाद उन्होंने माफी मांगी।

वर्तमान में महाराष्ट्र में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है। इस यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वाशिम में बोलते हुए कथित रूप से वीर सावरकर का अपमान किया। इसके बाद महाराष्ट्र में इसकी कड़ी प्रतिक्रिया हो रही है। दिलचस्प बात यह है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की मौजूदगी में वीर सावरकर के पोते रणजीत सावरकर ने स्वातंत्र्यवीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक पर आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी के बयान पर कटाक्ष किया, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने और उपमुख्यमंत्री ने भी राहुल गांधी की आलोचना की।

मनसे ने भी इस मामले में राहुल गांधी की आलोचना की है। 17 नवंबर को रणजीत सावरकर ने शिवाजी पार्क पुलिस थाने में राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अब सोशल मीडिया ने भी राहुल गांधी की आलोचना करनी शुरू कर दी है।

आखिर क्या है राहुल गांधी के माफी मांगने का तरीका?
अपने भाषण में राहुल गांधी ने कहा था कि वीर सावरकर अंग्रेजों से माफी मांगकर जेल से बाहर आए थे। अब राहुल गांधी ने कितनी बार माफी मांगी, इसका ब्योरा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नेहा जाधव का फेसबुक पोस्ट खास चर्चा में है। इसमें नेहा जाधव कहती हैं, माफीवीर कौन है भाई??? सावरकर ने माफी मांगी या नहीं? आपने क्यों पूछा? यह आज का कोई महत्वपूर्ण विषय नहीं है। यह अब किसी काम का नहीं है। क्योंकि सावरकर मूल रूप से जीवित नहीं हैं और वे प्रधान मंत्री के किसी भी पद के लिए भविष्य के उम्मीदवार भी नहीं हैं। इसके उलट अहम सवाल यह है कि आज के युवा नेता राहुल गांधी ने कितनी बार माफी मांगी। क्योंकि कुछ के मुताबिक वही भविष्य के प्रधानमंत्री हैं। फिर यह भी देखिए कि राहुल गांधी ने कितनी बार माफी मांगी। भारत तोड़ों यात्रा की शुभकामनाएं!

क्या राहुल गांधी ने कभी माफी मांगी?
राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चौकीदार कहा था, फिर सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफी।

यहां तक ​​कि जब राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान खरीद के मुद्दे की आलोचना की, तब भी राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी।

संसद में बोलते हुए राहुल गांधी ने ‘मेक इन इंडिया’ को ‘रेप इन इंडिया’ करार दिया और संसद में हंगामा हो गया, जिसके बाद उन्होंने माफी मांगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here