साथ आएंगे सिद्धू और कैप्टन! ये है मामला

23 जुलाई को एक कार्यक्रम में नवजोत सिंह सिद्धू प्रदेश अध्यक्ष का पद औपचारिक रुप से ग्रहण करेंगे। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कैप्टन को भी आमंत्रित किया गया है।

पंजाब कांग्रेस में कलह का दौर खत्म होने की उम्मीद है। जल्दी ही पार्टी के एक कार्यक्रम में नवनियुक्त पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एक साथ नजर आ सकते हैं।

दरअस्ल 23 जुलाई को एक कार्यक्रम में सिद्धू प्रदेश अध्यक्ष का पद औपचारिक रुप से ग्रहण करेंगे। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कैप्टन को भी आमंत्रित किया गया है।

कैप्टन को न्योता
हाल ही में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ ही प्रदेश में चार कार्यकारी अध्यक्ष भी नियुक्त किए हैं। सिद्धू के साथ ही चारों कार्यकारी अध्यक्ष भी चाहते हैं कि कैप्टन इस पार्टी में शामिल हों। कैप्टन को भेजे गए आमंत्रण पत्र में सिद्धू के साथ ही चारों प्रदेश कार्यकारी अध्यक्षों के हस्ताक्षर हैं। इसके आलावा इस पर पंजाब कांग्रेस के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ का भी साइन है।

ये भी पढ़ेंः फोन टैपिंग का रहा है पुराना इतिहास! जानिये, कब किसका फोन किया गया टैप

सरकार के मीडिया सलाहकार ने कही थी ये बात
इससे पहले 20 जुलाई की शाम पंजाब सरकार के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने उन सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया था, जिसमें कहा गया था कि नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री से मिलने के लिए समय मांगा है। ठुकराल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि सीएम के स्टैंड में कोई बदलाव नहीं आया है। जब तक सिद्धू सीएम के बारे में कही अपनी बातों के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगते, उनसे कोई मुलाकात नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here