भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा गिरफ्तार, केजरीवाल को दी थी यह धमकी

पंजाब पुलिस ने दिल्ली बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले भी पंजाब पुलिस की एक टीम बग्गा के घर पहुंची थी।

105

पंजाब पुलिस ने दिल्ली बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार कर लिया है। पश्चिमी जिले के एडिशनल डीसीपी प्रशांत गौतम के अनुसार, पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस को गिरफ्तारी की सूचना दी है। फिलहाल पंजाब पुलिस कागजी कार्रवाई कर रही है।

उल्लेखनीय है कुछ दिन पहले भी पंजाब पुलिस की एक टीम बग्गा के घर पहुंची थी। बग्गा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की थी। बग्गा पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आपत्तिजनक बयान देने के आरोप में पटियाला में केस दर्ज हुआ था।

अरविंद केजरीवाल को दी थी धमकी
बग्गा ने अपने ट्विटर पर मुख्यमंत्री को चुनौती देते हुए एक ट्वीट किया था- “अरविंद केजरीवाल अगर तुम्हें लगता है कि झूठे केस से डरा लोगे तो ये तुम्हारी गलतफहमी है, जितनी ताकत हैं न उतने केस दर्ज करो, फिर भी तुम्हारी पोल इसी तरीके से खोलता रहूंगा।” केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के आरोप में बग्गा गिरफ्तार किए गए हैं।

मोहाली पुलिस ने दर्ज किया मामला
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के मामले में मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ 153-ए (धर्म, जाति, स्थान आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना), 505 (बयान, अफवाह या रिपोर्ट प्रकाशित या प्रसारित करना) और 506 (आपराधिक धमकी) जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, पंजाब पुलिस ने आज सुबह करीब सात बजे भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा को गिरफ्तार किया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.