सिद्धू के सलाहकार की हेट स्पीच! क्या इस पर होगी कार्रवाई? – देखें वीडियो

कांग्रेस के शासनकाल में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मालेरकोटला को मई 2021 में संगरूर से अलग करके एक जिला बनाया था। यह राज्य का 23वां जिला है। परंतु, इसकी विशेषता ये है कि, यह जिला पहला मुस्लिम बाहुल्य जिला है।

95

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार, मालेरकोटला से उम्मीदवार रजिया सुल्ताना के पति और पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा ने हिंदुओं के विरुद्ध जमकर विष उगला है। वे पंजाब सरकार की मंत्री रजिया सुल्ताना के प्रचार में गए हुए थे। वहां उन्होंने हिंदुओं का जलसा न होने देने की कमस खाई। इस हेट स्पीच पर बाद में सफाई देते हुए मोहम्मद मुस्तफा ने कहा कि वे चुनाव आयोग को भी उत्तर देने के लिए तैयार हैं।

मैं अल्लाह की कसम खाकर कहता हूं, कि इनका कोई जलसा नहीं होने दूंगा। मैं कौमी फौजी हूं। मैं आरएसएस का एजेंट नहीं हूं, जो डर कर घर में घुस जाऊंगा। अगर दोबारा इन्होंने ऐसी हरकत की तो खुदा की कसम घर में घुसकर मारूंगा। आज मैं सिर्फ वार्निंग दे रहा हूं। मैं वोटों के लिए नहीं लड़ रहा। मैं कौम के लिए लड़ रहा हूं। मैं पुलिस और प्रशासन को बताना चाहता हूं कि अगर दोबारा ऐसी हरकत की, मेरे जलसे के बराबर में हिंदुओं को इजाजत दी तो ऐसे हालात पैदा करूंगा कि संभालने मुश्किल हो जाएंगे।
मोहम्मद मुस्तफा, मलोरकोटला से उम्मीदवार के पति व पूर्व डीजीपी

ये भी पढ़ें – पंजाब धमाका: यहां से पकड़े गए खालिस्तान टाइगर फोर्स के आतंकी

भाजपा का हमला
इस प्रकरण पर भाजपा प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, यह हेट स्पीच है। मुस्तफा दंगे भड़काकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने चुनाव आयोग से इस प्रकरण का संज्ञान लेने की मांग की है।

बात से पलटे
मोहम्मद मुस्तफा के हेट स्पीच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रकरण में अपना पक्ष रखते हुए मुस्तफा ने कहा है कि, वे हिंदू नहीं हिंदुत्ववादियों के खिलाफ बोल रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि, वे किसी के घर गए थे, वहां कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। जिसके बाद कांग्रेसी युवकों के कार्यक्रम में जाकर उन्होंने यह बात कही।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.