सीएम की पत्नी रश्मि ठाकरे पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार! जानिये, कौन है वो

पुणे हवाई अड्डा पुलिस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना के कार्याध्यक्ष की पत्नी रश्मि ठाकरे को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में पुणे हवाई अड्डा पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम राजेंद्र पंढरीनाथ काकडे बताया जा रहा है। आरोपी एक राजनैतिक पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

7 मई को किया गया था मामला दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र काकडे ने 7 मई को मुख्यमंत्री की पत्नी रश्मि ठाकरे को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी। उसके बाद काकडे के खिलाफ  पुलिस थाने में मामला दर्ज काराया गया था। उस पर राजनीति में सक्रिय किसी व्यक्ति की इमेज को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार राजेंद्र काकडे भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है और उसकी एक स्टेशनरी की दुकान भी है।

ये भी पढ़ेंः पुणेः कोरोना के बाद अब म्यूकोरमाइकोसिस का खतरा! जानिये क्या कहते हैं डॉक्टर्स

पीएम मोदी और सीएम योगी को लेकर भी मामला दर्ज
बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश करने के मामले में सायबर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले में राष्ट्रवादी काग्रेंस पार्टी के प्रदेश युवक सचिव मोहसीन शेख और स्वाभिमानी लोहार समाज संगठन के संस्थापक शिवाजीराव जावीर के खिलाफ सायबर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पवार को दी थी जान से मारने की धमकी
इसके साथ ही राकांपा प्रमुख शरद पवार को लेकर भी सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर टिप्पणी करने का मामला प्रकाश में आया है। इस अकाउंट से पवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। मामले में 26 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह मामला 27 मार्च से 7 अप्रैल 2021 के बीच प्रकाश में आया था। राकांपा के युवक प्रदेश कार्याध्यक्ष रविकांत संभाजी वरपे की शिकायत पर नोडल सायबर पुलिस थाने, मुंबई में मामला दर्ज किया गया था। बाद में इसे पिंपरी चिंचवड़ शहर की सांगवी पुलिस थाने में स्थानांतरित कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here