जानिये, केजरीवाल ने पीएम से किस बात के लिए मांगी माफी!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्रियों की बैठक में संयम रखने और प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी।

देश के सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित 11 प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लाइव टेलीकास्ट करने पर प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी। केजरीवाल मीटिंग के एक हिस्से का लाइव टेलीकास्ट कर रहे थे। इस दौरान पीएम ने उनकी टिप्पणी के बाद कहा कि इस मीटिंग में एक बहुत बड़ी गलती हो रही है और प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा रहा है।

पीएम ने दी सलाह
दरअस्ल मीटिंग के दौरान केजरीवील ने कहा कि अगर हमारे पास एक नेशनल प्लान होगा तो हम सभी मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ सकते हैं। इस बात पर अरविंद केजरीवाल को बीच में ही रोककर पीएम ने कहा कि ये, हमारी जो परंपरा और हमारा प्रोटोकॉल है, उसके बहुत खिलाफ हो रहा है कि कोई मुख्यमंत्री ऐसे इनहाउस मीटिंग का लाइव टेलीकास्ट करे। यह उचित नहीं है और हमें हमेशा संयम का पालन करना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः मोदी सरकार ने गरीबों के लिए खोले अपने गोदाम! पूरी जानकारी के लिए पढ़ें ये खबर

केजरीवाल ने मांगी माफी
पीएम मोदी की इस सलाह के बाद केजरीवाल ने कहा, ‘जी सर, इस बात का ध्यान रखेंगे।’
इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने कहा कि अगर मैंने कुछ कठोर या गलत बोल दिया है तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं। केजरीवाल ने कहा कि वीके पॉल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी गई हैं और हम सब मिलकर कोरोना को हराने के लिए प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।

केजरीवाल ट्रोल
प्रधानमंत्री की इस सलाह पर माफी मांगने को लेकर सोशल मीडिया पर केजरीवाल को खूब ट्रोल किया जा रहा है। इसके साथ ही ट्विटर पर भी बहुत ही दिलचस्प कमेंट आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here