1 मई महाराष्ट्र दिवसः राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दीं शुभकामनाएं, कही ये बात

महाराष्ट्र के स्थापना दिवस पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र की जनता को की शुभकामनाएं दी हैं।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र की जनता को राज्य स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

राष्ट्रपति ने कहाः
राष्ट्रपति कोविन्द ने ट्वीट संदेश में कहा, “राज्य स्थापना दिवस पर महाराष्ट्र के सभी लोगों को बधाई। छत्रपति शिवाजी महाराज, महात्मा फुले व बाबा साहब जैसी महान विभूतियों ने महाराष्ट्र व भारत को अपने योगदान से समृद्ध किया है। राष्ट्र के आर्थिक विकास में महाराष्ट्र का अहम योगदान है। मैं राज्य के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।”

ये भी पढ़ें – इस तिथि से होगा बाबा केदारनाथ धाम के लिए तेल कलश यात्रा का शुभारंभ

उपराष्ट्रपति नायडू ने ट्वीट कर कही ये बात
उपराष्ट्रपति नायडू ने ट्वीट कर कहा, “महाराष्ट्र की जनता को राज्य स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। महाराष्ट्र अपने समृद्ध इतिहास, प्राकृतिक सुंदरता और जीवंत संस्कृति के लिए जाना जाता है। राज्य ने राष्ट्रीय विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। प्रदेश के निरंतर विकास के लिए मेरी शुभकामनाएं।”

प्रधानमंत्री मोदी ने इन शब्दों में दीं शुभकामनाएं
प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्वीट संदेश में कहा, “महाराष्ट्र की जनता को महाराष्ट्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। इस राज्य ने राष्ट्रीय प्रगति में अभूतपूर्व योगदान दिया है। राज्य के लोगों ने विविध क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। मैं महाराष्ट्र के लोगों की समृद्धि के लिए प्रार्थना करता हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here