अपूर्णीय क्षति… देश में जनरल बिपिन रावत के असामयिक निधन से दुख, ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के लिए प्रार्थना

देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी के असामयिक निधन पर देश में दुख है। जैसे ही उनके हेलीकॉप्टर एमआई-17 वीएस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी लोग प्रार्थनाएं कर रहे थे कि, भारत का जाबांज अधिकारी मौत से युद्ध में भी विजय प्राप्त करे।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। जनरल बिपिन रावत और मधुलिका रावत जी के निधन से मुझे गहरा धक्का लगा है। देश ने एक वीर पुत्र को खो दिया है। मातृभूमि की उनके चार दशकों की नि:श्वार्थ सेवा अभूतपूर्व विरता और साहस का परिचय देती है। मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं।

ये भी पढ़ें – चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत का निधन, रक्षा मंत्री ने ट्वीट कर जताया दुख

इस बड़ी क्षति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके लिखा है कि, जनरल बिपिन रावत एक सर्वोत्कृष्ट सैनिक थे। एक सच्चे देश भक्त, उनका बड़ा योगदान सेना के अधुनिकीकरण और सुरक्षा संसाधन के लिए रहा है। उनकी दूरदृष्टि और रणनीतिक क्षेत्र में पकड़ अभूतपूर्व थी। उनके निधन ने मुझे दुखी किया है। ओम् शांति

ये भी पढ़ें – हेलीकॉप्टर दुर्घटना के हो सकते हैं ये चार कारण! जानिये रक्षा विशेषज्ञ से

हमने अपने पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को एक दुर्घटना में खो दिया, यह देश के लिए बहुत ही दुख का दिन है। वह एक वीर सैनिक थे, जिन्होंने मातृभूमि के लिए पूरी निष्ठा से सेवा की। उनके अभूतपूर्व योगदान और प्रतिबद्धता को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है। मैं बहुत दुखी हूं।

ये भी पढ़ें – हेलीकॉप्टर हादसे में घायल सीडीएस बिपिन रावत का शानदार रहा है करियर

मेरी संवेदनाएं इस दुर्घटना में प्राण गंवाने वाले लोगों के परिवारों के साथ हैं। मैं ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करता हूं। उनका वेलिंग्टन के सेना अस्पताल में इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here