ममता बनर्जी को झटका! कांग्रेस और विपक्षी मोर्चे को लेकर ‘पीके’ ने कह दी ऐसी बात

पीके ने इशारों-इशारों में अपनी पार्टी के गठन की भी बात कही। उनसे पूछा गया कि वे कौन-सी पार्टी ज्वाइन करना चाहेंगे तो पीके ने कहा कि वे अपनी पार्टी भी लॉन्च कर सकते हैं।

95

देश के सबसे बड़े चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को झटका लगने वाली बात कही है। ऐसे समय में जब ममता बनर्जी बिना कांग्रेस विपक्षी मोर्चे के गठन की कोशिश में लगी हैं, पीके ने स्पष्ट कर दिया है कि बिना कांग्रेस मजबूत विपक्ष संभव नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन सकते हैं, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने किंतु-परंतु भी जोड़ दी है।

प्रशांत किशोर ने अपने एक साक्षात्कार में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ फिर से काम करने की इच्छा जताई है, तो उन्होंने यह भी कहा है कि वे अमरिंदर सिंह के साथ कभी भी काम करना नहीं चाहेंगे। नीतीश कुमार के साथ उन्होंने जनता दल यूनाइटेड में उपाध्यक्ष के तौर पर काम किया था लेकिन उनका साथ लंबा नहीं चल सका और कुछ ही समय बाद पीके ने पार्टी और राजनीति दोनों छोड़ दी थी।

यूपी में भाजपा की बड़ी जीत संभव
पीके ने उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि 2022 में भाजपा यूपी में 2017 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल कर सकती है।

ये भी पढ़ेंः जिहादियों की समाप्ति पर तोगड़िया की तोड़, की ऐसी मांग

राहुल गांधी बन सकते हैं पीएम?
राहुल गांधी पीएम बन सकते हैं या नहीं, इस सवाल के जवाब में पीके ने कहा कि वे पीएम बन सकते हैं। पीके ने यह भी कहा कि बिना गांधी परिवार भी कांग्रेस चल सकती है। पीके ने कहा कि कांग्रेस के बाकी नेता चाहें तो बिना गांधी परिवार भी कांग्रेस चल सकती है। हालांकि उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद ही राहुल गांधीय़ को अपना नेता चुन चुकी है।

बना सकते हैं अपनी पार्टी
पीके ने इशारों-इशारों में अपनी पार्टी के गठन की भी बात कही। उनसे पूछा गया कि वे कौन-सी पार्टी ज्वाइन करना चाहेंगे तो पीके ने कहा कि वे अपनी पार्टी भी लॉन्च कर सकते हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.