वायरल वीडियो पर प्रकाश सुर्वे का पहला रिएक्शन! जानिये, क्या कहा

वायरल वीडियो पर विधायक प्रकाश सुर्वे ने बयान जारी किया है। सुर्वे ने कहा है कि तबीयत ठीक नहीं होने के कारण इस प्रकरण मे वे अब तक नहीं बोले।

181

शिवसेना की प्रवक्ता शीतल म्हात्रे और विधायक प्रकाश सुर्वे के मॉर्फ वीडियो वायरल होने से फिलहाल महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है। इस मामले में प्रकाश सुर्वे ने अपना पक्ष रखते हुए अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है।

विधायक प्रकाश सुर्वे ने इस संबंध में बयान जारी किया है। सुर्वे ने कहा है कि तबीयत ठीक नहीं होने के कारण इस प्रकरण मे वे अब तक नहीं बोले। उन्होंने कहा, ”मैं 18 फरवरी से 26 फरवरी तक तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में था। अभी भी मुझे गले में इंफेक्शन है और बोलने में दिक्कत हो रही है। लेकिन कुछ लोग गलत अर्थ निकाल रहे हैं और गलत सूचना फैला रहे हैं, इसलिए मैं यह बयान दे रहा हूं।”

प्रकाश सुर्वे ने एक बयान में क्या कहाः
प्रकाश सुर्वे ने कहा,”राजनीतिक जीवन में एकनाथ शिंदे के काम से हताश मेरे विरोधी सार्वजनिक कार्य करने के बजाय वीडियो मॉर्फिंग और चरित्र हनन करने जैसे घटिया काम कर रहे हैं।” आगे प्रकाश सुर्वे ने कहा, ठपूर्व पार्षद शीतल म्हात्रे मेरी बहन की तरह हैं। भारी भीड़ और शोर होने के कारण वे कार्यक्रम के बारे में कुछ कह रही थीं, उसे मॉर्फ्ड कर गलत गाना चलाकर वायरल कर दिया गया। यह वीडियो विकृत मानसिकता से सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल किया गया। सुर्वे ने यह भी कहा कि इस वीडियो के कारण मुझे और मेरे परिवार को काफी तनाव झेलना पड़ रहा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.