राम की नगरी में पोस्टर वार! शिवसेना ने लिखा, “असली आ रहा है नकली से सावधाान”!

भगवान राम की नगरी में शिवसेना की ओर से कई स्थानों पर पोस्टर लगाए गए हैं। इस पोस्टर में उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और बालासाहब ठाकरे की तस्वीरें भी शामिल हैं।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की हुई जनसभा के बाद अब सबका ध्यान उनके अयोध्या दौरे पर है। हालांकि राज ठाकरे के दौरे के बाद प्रदेश के पर्यावरण मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे भी अयोध्या जाएंगे। इन दो नेताओं के दौरे की पृष्ठभूमि में अयोध्या में मनसे-शिवसेना का पोस्टर वार शुरू है। शिवसेना ने पोस्टर के जरिए राज ठाकरे पर निशाना साधा है।

भगवान राम की नगरी में शिवसेना की ओर से कई स्थानों पर पोस्टर लगाए गए हैं। इस पोस्टर में उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और बालासाहब ठाकरे की तस्वीरें भी शामिल हैं। इन पोस्टरों में आदित्य ठाकरे के दौरे के मद्देनजर राज ठाकरे को निशाना बनाया गया है। इस पोस्टर में लिखा गया है, असली आ रहा है नकली से सावधान! जय श्रीराम।

राज 5 जून को जाएंगे अयोध्या
आदित्य ठाकरे के अयोध्या दौरे की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। हालांकि राज ठाकरे 5 जून को वहां पहुंचेंगे। यहां फिलहाल स्थानीय भाजपा नेता ने एक और बैनर लगाया है। इसमें राज ठाकरे से माफी की मांगने के लिए कहा जा रहा है। उत्तर प्रदेश में भाजपा नेताओं ने राज ठाकरे के दौरे का विरोध किया है। पार्टी सांसद बृजभूषण सिंह ने राज ठाकरे को चेतावनी दी है कि वे उत्तर भारतीयों से माफी मांगें वरना उन्हें अयोध्या नहीं आने दिया जाएगा। लेकिन अब शिवसेना ने राज ठाकरे के हिंदुत्व पर सवाल खड़ा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here