फुल एक्शन में राज्यपाल कोश्यारी, ठाकरे सरकार को पत्र लिखकर ‘इस बारे में’ मांगी जानकारी

फिलहाल महाराष्ट्र में राजनैतिक संकट का दौर जारी है। शिवसेना के असंतुष्ट गुट के विधायकों को सर्वोच्च न्यायालय से राहत मिल गई है।

91

महाविकास आघाड़ी सरकार के जारी राजनैतिक संकट के बीच महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पूरी तरह एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर 22-24 जून के बीच द्वारा पास किए सभी प्रस्तावों और जारी किए गए परिपत्रों की पूरी जानकारी मांगी है।

यह भी पढे़ं-बिहार में भ्रम हुआ दूर, अब आंदोलन नहीं अग्निवीर बनेंगे युवा

प्रवीण दरेकर ने की थी शिकायत
विधानपरिषद में नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर ने कुछ दिन पहले राज्य सरकार द्वारा अंधाधुंध निर्णय लिए जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने इस बारे में राज्यपाल को पत्र लिखकर उन प्रस्तावों पर रोक लगाने की मांग की थी। अब राज्यपाल ने उनकी मांग के अनुसार राज्य सरकार से तीन दिनों में पारित सभी प्रस्तावों के बारे में जानकारी मांगी है।

संकट में सरकार
बता दें कि फिलहाल महाराष्ट्र में राजनैतिक संकट का दौर जारी है। शिवसेना के असंतुष्ट गुट के विधायकों को सर्वोच्च न्यायालय से राहत मिल गई है। न्यायालय ने उनके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई पर 12 जुलाई तक रोक लगा दी है। उन्हें विधानसभा उपाध्यक्ष नरहरी जिरवल की ओर से भेजे गए अयोग्य करार दिए जाने के नोटिस का जवाब देने के लिए 12 जुलाई तक का समय दिया गया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.