जी 20 की अध्यक्षता मिलने पर मिली शुभकामनाएं, पीएम मोदी ने इन देशों को दिया धन्यवाद, कही यह बात

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, हम सब मिलकर एक बेहतर पृथ्वी का निर्माण करें। आने वाली पीढ़ियों के लिए एक बेहतर पृथ्वी बनाने के लिए सामूहिक रूप से काम करने पर आप के विचारों का समर्थन करता हूं।

91

भारत ने जी 20 की अध्यक्षता संभाल ली है। इसको लेकर कई देशों ने शुभकामनाएं दी हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन देशों का आभार जताया है। पीएम मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों सहित विश्व के कई देशों के नेताओं को धन्यवाद कहा है। इसके साथ ही उन्होंने वैश्विक स्तर पर मिलकर काम करने की अपील की है।

ये भी पढ़ें- आशीष शेलार ने उद्धव ठाकरे पर लगाया मुस्लिम तुष्टीकरण का सहारा लेने का आरोप,दी यह चुनौती

‘आपका समर्थन शक्ति का बनेगा स्रोत’
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन आपका बहुमूल्य समर्थन भारत की जी 20 अध्यक्षता के लिए शक्ति का स्रोत होगा। हम सब मिलकर एक बेहतर पृथ्वी का निर्माण करें। आपका धन्यवाद। बता दें कि इससे पहले अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने ट्वीट कर कहा था कि अमेरिका जी 20 की अध्यक्षता के दौरान भारत की मदद करने को तत्पर है। इसके साथ ही अमेरिका के राष्ट्रपति ने कहा कि भारत अमेरिका का एक मजबूत भागीदार है।

‘हम सब मिलकर भलाई की दिशा में कर रहें काम’
पीएम मोदी ने ट्वीट कर यूरोपीय परिषद के अध्यक्ष चार्ल्स मिशेल को भी धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री मादी ने कहा कि हम सब सक्रिय रूप से भलाई की दिशा में काम कर रहे हैं। इसमें आप सक्रीय भागीदारिता निभा रहे हैं, इसके लिए आपका धन्यवाद। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पेन के प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया, आने वाली पीढ़ियों के लिए एक बेहतर पृथ्वी बनाने के लिए सामूहिक रूप से काम करने पर आप के विचारों का समर्थन करता हूं।

‘मैं आप से मरामर्श के लिए उत्सुक हूं’
प्रधानमंत्री मोदी ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों का भी शुक्रिया अदा किया है। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे मित्र इमैनुअल मैक्रों आपका धन्यवाद। पीएम मोदी ने कहा कि जी 20 की अध्यक्षता के दौरान मैं आप से बारीकी से मरामर्श करने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि हम मानवता से संबंधित मुद्दों पर दुनिया का ध्यान केंद्रित करने के लिए काम करते हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.