प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन पर शोक की लहर, अमित शाह, राजनाथ सिंह सहित कई नेताओं ने जताया दुख

अपनी मां के निधन की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी। हीराबेन के निधन पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सहित कई नेताओं ने दुख जताया है।

105

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का निधन शुक्रवार तड़के 30.30 बजे हो गया। हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन अस्पताल में अंतिम सांस ली। उन्हें मंगलवार को सांस लेने में दिक्कत के चलते भर्ती कराया गया था। हीरा बा के निधन की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी। हीरा बा के निधन पर हर तरफ शोक की लहर है। हीराबेन के निधन पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सहित कई नेताओं ने दुख जताया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं।

शानदार शताब्दी का ईश्वर के चरणों में विराम : पीएम मोदी
मां के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट पर लिखा शानदार शताब्दी का ईश्वर के चरणों में विराम… मां में मैंने महेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।

मां के खोने का दुख संसार का सबसे बड़ा दुख: अमित शाह
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के निधन पर दुख जताया है। अमित शाह ने ट्वीट पर लिखा, मोदीजी की पूज्य माताजी हीरा बा के स्वर्गवास की सूचना अत्यंत दुखद है। उन्होंने आगे लिखा कि मां एक व्यक्ति के जीवन की पहली मित्र और गुरु होती है, जिसे खोने का दुख नि:संदेह संसार का सबसे बड़ा दुख है।

मां की भरपाई असंभव : राजनाथ
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी की मां हीरा बा के निधन पर दुख व्यक्त किया है। रक्षामंत्री ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माताश्री हीरा बा के निधन से मुझे गहरी वेदना हुई है। रक्षामंत्री ने आगे लिखा कि एक मां का निधन किसी भी व्यक्ति के जीवन में ऐसी शून्यता लाता है, जिसकी भरपाई असंभव है। दुख की इस घड़ी में प्रधानमंत्री और उनके पूरे परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हीरा बा के निधन पर दुख जताया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, एक पुत्र के लिए मां पूरी दुनिया होती है। मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। सीएम योगी ने आगे लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।

दिव्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें : सीएम पुष्कर सिंह धामी
उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी की माता जी के निधन पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लिखा कि प्रधानमुत्री नेरंद्र मोदी की माताश्री हीरा बा के निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। उन्होंने आगे लिखा कि बाबा केदार से प्रधानमंत्री जी व समस्त परिवारजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति व दिव्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करने की कामना करता हूं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.