त्रिपुरा और नागालैंड में भाजपा गठबंधन की जीतः प्रधानमंत्री ने बधाई देते हुए कही ये बात

त्रिपुरा और नागालैंड में भापपा और उसके सहयोगी पार्टियों की जीत पर प्रधानमंत्री ने वहां के मतदाताओं का आभार माना है।

130

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा और उसके सहयोगी दलों की त्रिपुरा और नागालैंड में जीत पर बधाई देते हुए कहा कि यह प्रगति और स्थिरता के लिए वोट है। डबल इंजन की सरकार प्रदेश के विकास पथ को बढ़ावा देना जारी रखेगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “मैं नागालैंड के लोगों को नेशनलिस्ट डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (एनडीपीपी)-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नागालैंड गठबंधन को राज्य की सेवा करने के लिए एक और जनादेश देने के लिए धन्यवाद देता हूं। डबल इंजन की सरकार प्रदेश की प्रगति के लिए काम करती रहेगी। मैं अपने पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के लिए उनकी सराहना करता हूं जिन्होंने यह परिणाम सुनिश्चित किया।”

उन्होंने कहा, “धन्यवाद त्रिपुरा। यह प्रगति और स्थिरता के लिए वोट है। भाजपा त्रिपुरा राज्य के विकास पथ को बढ़ावा देना जारी रखेगी। जमीनी स्तर पर शानदार प्रयासों के लिए मुझे सभी त्रिपुरा भाजपा कार्यकर्ताओं पर गर्व है।”

प्रधानमंत्री ने कहा, “मेघालय विधानसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करने वाले सभी लोगों का मैं आभारी हूं। हम मेघालय के विकास पथ को बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करते रहेंगे और राज्य के लोगों को सशक्त बनाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे। मैं अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी उनके द्वारा किए गए प्रयास के लिए आभारी हूं।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.