पवार के ‘उस’ बयान पर हड़कंप! कांग्रेस ने ऐसे साधा निशाना

कांग्रेस ने शरद पवार के पार्टी को पुरानी हवेली बताने वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है। पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने प्रतिक्रिया देते हुए शरद पवार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के बयान से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है। कांग्रेस ने शरद पवार के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने प्रतिक्रिया देते हुए शरद पवार पर निशाना साधा है।

पटोले ने कहा, “यह उन्हें तय करना है कि क्या बोलना है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि नेताओं को दूसरी पार्टी के बारे में कोई प्रतिक्रिया देनी चाहिए। इतने बड़े व्यक्ति को मैं छोटा व्यक्ति इतना कह सकता हूं। कांग्रेस ने कभी भी जमींदारी नहीं की। कांग्रेस जमींदारों की पार्टी नहीं है। हमने पूरे देश में देखा है कि जिन लोगों को कांग्रेस ने ताकत दी थी, उन्होंने ही कांग्रेस को नुकसान पहुंचाया।”

‘आम आदमी कांग्रेस के साथ’
पटोले ने दावा किया, “आम जनता अभी भी कांग्रेस के साथ है। देश में भारतीय जनता पार्टी का एकमात्र विकल्प कांग्रेस ही है। यह बात सभी जानते हैं, लेकिन इस तरीके की प्रतिक्रिया कांग्रेस नेतृत्व को ठगने की कोशिश है। इसे अब कोई नहीं मानता, कांग्रेस नेतृत्व 2024 में देश का प्रधानमंत्री बनेगा।” नाना पटोले शरद पवार के उस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे,जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस जमींदार की बिना रखरखाव वाली पुरानी हवेली की तरह है।

ये भी पढ़ेंः “कांग्रेस जमींदार की उस पुरानी हवेली की तरह …” पवार की बेबाक टिप्पणी पर गरमाई राजनीति

‘कांग्रेस ने जिन्हें जमीन रखने को दी, उन्होंने ही..”
पटोले ने कहा, ”शरद पवार बड़े नेता हैं, उनके बारे में ज्यादा बात नहीं करने का फैसला किया गया है। लेकिन, उन्होंने पार्टी को लेकर जो प्रतिक्रिया दी है, वह सही नहीं है। कांग्रेस ने कई लोगों को जमीन रखने की इजाजत दी थी और जमीन को रखने वाले लोगों ने ही जमीन को चुरा लिया, लूट लिया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here