इस्लामिक एजेंडा चलाए जाने के कारण बढ़ रहे हैं हिंदुओं पर हमले! कांग्रेस नेता का सनसनीखेज बयान

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा,'कश्मीर में गैर मुस्लिम और बांग्लादेश में हिदुओं की हत्या तथा पुंछ में बड़ी घुसपैठ,जिसमें 9 जवान हुतात्मा हो गए, में गहरा संबंध है।

पिछले कुछ दिनों से कश्मीर के साथ ही बांग्लादेश में भी हिंदुओं को निशाना बनाए जाने की घटनाएं बढ़ गई हैं। क्या इस तरह के बर्बरतापूर्ण हमले में कोई संबंध है, इस बारे में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि दक्षिण भारत में बड़े पैमाने पर इस्लामिक एजेंडा चलाए जाने के कारण इस तरह के हमले बढ़ गए हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा,’कश्मीर में गैर मुस्लिम और बांग्लादेश में हिदुओं की हत्या तथा पुंछ में बड़ी घुसपैठ,जिसमें 9 जवान हुतात्मा हो गए, में गहरा संबंध है। दक्षिण एशिया में एक बड़ा इस्लामिक एजेंडा चलाया जा रहा है। बता दें कि 16 अक्टूबर को घाटी में दो गैर-कश्मीरियों की हत्या कर दी गई।’

ये भी पढ़ेंः अब सरकारी फंड नहीं हड़प पाते नेता! 370 हटाए जाने के बाद घाटी की स्थिति पर बोले आरएसएस प्रमुख

पिछले कुछ दिनों से बढ़ गए हमले
16 अक्टूबर को बिहार के अरविंद कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह श्रीनगर के ईदगाह क्षेत्र में पानी पुरी बेचने का व्यवसाय करता था। इसी दिन उत्तर प्रदेश के रहने वाले सगीर अहमद की आतंकियों ने जान ले ली। वह लकड़ी का काम करता था। इसके साथ ही पूंछ में मुठभेड़ में सेना के 9 जवान शहीद हो गए। मनीष तिवारी ने बांग्लादेश में हिंदुओं की हो रही हत्याओं का भी जिक्र किया। वहां कुरान के अपमान की अफवाह फैलाकर दुर्गा पंडालों और इस्कॉन मंदिर में हमला कर कई हिंदुओं की जान ले ली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here