विधायकों को ले जाया जा रहा छत्तीसगढ़? जानिये, भाजपा के दावे पर क्या बोले झामुमो नेता

चुनाव आयोग का पत्र राजभवन पहुंचने पर भाजपा नेता निशिकांत दुबे ने कहा कि झारखंड में अब चुनाव ही एकमात्र विकल्प है।

BJP MP Nishikant Dube.

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने शुक्रवार को ट्विट किया कि ‘झामुमो के सूत्रों के मुताबिक तीन बसों से विधायकों को छत्तीसगढ़ के बारामुदा ले जाया जा रहा है। मैं भाजपा, एजेंसी के साथ-साथ अब झामुमो की सूचना भी लगातार देता रहूंगा’।

यह भी पढ़ें – रूस-यूक्रेन युद्ध : जापोरिज्जिया परमाणु संयंत्र की बिजली कटी, अब इस बात का डर

चुनाव आयोग और ईडी जैसी केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई और फैसलों की सूचनाएं देने वाले भाजपा सांसद निशिकांत दुबे एक बार फिर हेमंत सोरेन के ऑफिस ऑफ प्राफिट मामले को लेकर हमला किया है।

चुनाव आयोग का पत्र राजभवन पहुंचने पर निशिकांत ने कहा कि झारखंड में अब चुनाव ही एकमात्र विकल्प है। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर हेमंत सोरेन ने 36 तरह के केस दर्ज करवाये और आज मुख्यमंत्री की कुर्सी और हेमंत सोरेन में 36 का आंकड़ा होता नजर आ रहा है। राज्य में लोकतंत्र की लड़ाई लड़ हमने जीत की तरफ कदम रखा है।

झामुमो ने रिसॉर्ट पॉलिटिक्स से किया इनकार
यह सवाल पूछे जाने पर झामुमो की समिति के सदस्य सुप्रियो भट्टाचार्य ने दवा किया कि प्रदेश में हेमंत सोरेन की सरकार पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के कई विधायक उनके संपर्क में हैं। उनके साथ ही कांग्रेस नेता आलमगीर आलम ने कहा कि सभी विधायक एकजुट हैं। हमें अपने विधायकों को कही और ले जाने की जरूरत नहीं है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here