स्मृति ईरानी पर की थी अभद्र टिप्पणी, अब भुगतेंगे खामियाजा

कांग्रेस नेता अजय राय केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर अभद्र टिप्पणी कर बुरे फंस गए हैं। उनके इस बयान पर संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने उन्हें नोटिस जारी किया है।

कांग्रेस पार्टी में आए दिन कोई न कोई नेता ऐसा बयान दे देता है, जिसके चलते वह विवादों में आ जाता है। अब कांग्रेस नेता अजय राय केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर अभद्र टिप्पणी कर बुरे फंस गए हैं। उनके इस बयान पर संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने उन्हें नोटिस जारी किया है। आयोग ने अजय राय को 28 दिसंबर को दोपहर 12 बजे हाजिर होने के लिए कहा है।

स्मृति ईरानी का पलटवार
कांग्रेस नेता अजय राय को भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर विवादित बयान देना भारी पड़ रहा है। भाजपा उनके इस बयान को लेकर जमकर हमलावर है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राय के बयान को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सुना है राहुल गांधी आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है, तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं??? इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने स्क्रिप्ट राइटर रखने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें-‘इन’ तीन यूट्यूब चैनलों पर कसा शिकंजा! जानिये, कितना गंभीर है आरोप

राय का माफी मांगने से इनकार
हालांकि, कांग्रेस नेता अजय राय को अपने इस बयान को लेकर कोई भी पछतावा नहीं है। उन्होंने इस बयान को लेकर मंगलवार को माफी मांगने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमार इरादा किसी को अपमान करने का नहीं था। यह हमारी बोलचाल की भाषा है। जिसका अर्थ है कि कोई अचानक प्रकट होता है, कुछ कहता है और फिर गायब हो जाता है। यह असंसदीय भाषा नहीं है तो मैं क्यों माफी मांगूं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here