ब्रीच कैंडी में भर्ती शरद पवार के स्वास्थ्य पर एक बड़ा अपडेट!

शरद पवार का पिछले दो दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

109

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की हालत बिगड़ने पर उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शरद पवार का पिछले दो दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है। शरद पवार को 2 नवंबर की शाम को अस्पताल से छुट्टी मिलनी थी। लेकिन अभी तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है।

शरद पवार का इलाज कर रहे डॉक्टर ने इस बात की जानकारी दी है। वर्तमान प्रमुख अपडेट यह है कि शरद पवार को पूरी तरह से ठीक होने के लिए 2 और दिनों की आवश्यकता होगी। राकांपा का खेमा कल से शुरू होगा। इस कैंप का मार्गदर्शन शरद पवार करने वाले थे। लेकिन फिर भी उसे पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम 2 दिन लगेंगे, इसलिए कल उसके डिस्चार्ज होने की संभावना कम है।

ये भी पढ़ें – मुंबई एयरपोर्ट पर 4.1 करोड़ के अमेरिकी डॉलर जब्त, तीन गिरफ्तार

एनसीपी ने 31 अक्टूबर को एक बयान किया जारी 
इस बीच, एनसीपी ने 31 अक्टूबर को एक बयान जारी किया। एनसीपी महासचिव शिवाजीराव गरजे द्वारा जारी एक बयान में, शरद पवार की हालत ठीक नहीं होने के कारण अगले तीन दिनों तक ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज कराया जाएगा। उन्हें 2 नवंबर की शाम को छुट्टी दे दी जाएगी। शरद पवार का 2 नवंबर तक का कार्यक्रम उनकी तबीयत खराब होने के कारण रद्द कर दिया गया था। यह भी कहा गया कि 3 नवंबर से सभी कार्यक्रम योजना के अनुसार होंगे। लेकिन कहा जा रहा है कि अस्पताल में शरद पवार के ठहरने को 1 से 2 दिन और बढ़ाया जाएगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.